ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
नवोदय विद्यालय की छात्रा सुरभि की मौत के मामले में अहम खुलासा
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2018 3:49:12 PM
नवोदय विद्यालय की छात्रा सुरभि की मौत के मामले में अहम खुलासा

मुजफ्फरपुर (हि.स.)| जवाहर नवोदय विद्यालय, मुजफ्फरपुर की छात्रा सुरभि सुमन की मौत मामले में एक बड़ी और अहम सुराग हाथ लगा है। छात्रा की किताबें और कुछ नोटबुक के पन्नों के आधार पर यह तथ्य विद्यालय प्रशासन को मिला है कि बाहर के किसी छात्र से उसके अफेयर थे। नवोदय विद्यालय के प्राचार्य डॉ के चिंचैय्या ने कहा है कि इस बात की जानकारी पहले ही छात्रा के परिजनों को दे दी गयी थी। छात्रा सुरभि नवोदय विद्यालय के छात्रावास में रहती थी।
हाउस टीचर राजु कुमारी ने इसकी जानकारी विद्यालय प्रशासन को दी थी जिसके बाद परिजनों को बुलाया गया था। छात्रा की स्कूल में भी काउंसिलिंग की गयी थी और परिजनों को भी बताया गया था कि वे छात्रा को अपने स्तर पर समझाएं। प्रशासन ने छात्रा के कागजात को अपने पास ले लिया है। छात्रा सुरभि को छात्रावास में ठंड भी लग गयी थी जिससे वह थोड़ी बीमार चल रही थी। विद्यालय के अन्य शिक्षिकाओं ने जानकारी दी है कि पिछले दिनों एक अन्य छात्रा के पैसे गायब हो जाने के मामले में भी उसका नाम आया था जिसे लेकर उसे समझाया गया था। इन्हीं परिस्थितियों में छात्रा को बीते चार जनवरी को परिजनों को बुलाकर घर भेज दिया गया था। इस बीच छात्रा के परिजन सामने नहीं आ रहे हैं। स्कूल से भी परिजनों का कोई संपर्क नहीं हो पाया है। जानकारी के मुताबिक छात्रा अपने पिता के आवास से मामा के घर जाने की बात बताकर निकली थी और मंगलवार को उसका शव मिला। नवोदय विद्यालय के उप-प्राचार्य अरुण कु0 वर्मा ने फिर से दावा किया है कि छात्रा सुरभि की मौत का स्कूल से कोई ताल्लुक नहीं है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS