ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
बाइक के लिए विवाहिता की हत्या, खेत में दफन किया शव
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2018 3:34:42 PM
बाइक के लिए विवाहिता की हत्या, खेत में दफन किया शव

मुजफ्फरपुर  (हि.स.) । मुजफ्फरपुर में दहेज में एक बाइक की खातिर एक विवाहिता को ससुराल वालों ने मारकर शव को प्याज की खेत में दफन कर दिया। मामला तब उजागर हुआ जब विवाहिता के मायके वालों ने पुलिस की मदद से शव को जमीन से निकलवाया। मृतका की 18 माह की बेटी भी लापता है। घटना जिले के साहेबगंज थाना इलाके के मुहम्मदपुर मकसूदन गांव की है। बीती रात पुलिस ने मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को जमीन से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतका के ससुर ढोंढा भगत को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पति समेत पूरा परिवार फरार है। मृतका की मां उर्मिला देवी ने बताया कि बबिता की शादी तीन साल पूर्व मुहम्मदपुर के सुभाष भगत से हुई थी। बीते सप्ताह सुभाष जब ससुराल गया था तो बाइक की मांग की।

बबिता की सास ने जब बाइक देने से मजबूरी जताई तो सुभाष ने धमकी दी कि बेटी से हाथ धो लिजीएगा। बीते शुक्रवार को जब बबिता का भाई प्रियांशु उसके घर पहुंचा तो बबिता को नही पाकर खोजबीन करने लगा। तब बबिता के ससुराल वालों ने बताया कि बबिता दस हजार रुपये लेकर किसी दूसरे युवक के साथ फरार हो गयी है। बेटी के बारे में संतोषप्रद उत्तर नहीं मिलने पर बबिता के मायके वालों का शक गहराया। साहेबगंज थाने में शिकायत के बाद उन लोगों ने शादी कराने वाले ग्रामीण और अगुआ राजू भगत पर दबिश बनाया तो उसने बबिता की मौत की बात बताई। साहेबगंज थाना के पुलिस अधिकारी एजाज अहमद ने बताया कि राजु भगत की निशानदेही पर जब प्याज के खेत में तलाशी की गयी तो एक जगह पर कुछ कुत्ते मंडरा रहे थे। इसी के आधार पर जब खुदाई की गयी तो जमीन के नीचे से बबिता का शव मिला। पुलिस अब बबिता की 18 माह की बेटी की तलाश में जुट गयी है और गिरफ्तार ससुर ढोंढा भगत से पूछताछ कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS