ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मुजफ्फरपुर
बिहार में अपराधियों के एनकाउंटर की जरूरत : पप्पू यादव
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2018 7:21:38 PM
बिहार में अपराधियों के एनकाउंटर की जरूरत : पप्पू यादव

मुजफ्फरपुर, (हि.स.)| मुजफ्फरपुर शहर में दहशत का माहौल बना है। बीते दिनों नगर थाना क्षेत्र के सोनारपट्टी में रोहित कुमार स्वर्ण व्यवसाई की दुकान में घुसकर अपराधियों ने सरेआम गोली चलाकर उनकी हत्या कर दी जिसकी वजह से आज पूरे मुजफ्फरपुर शहर में दहशत है । ये बातें जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद पप्पू यादव ने मृतक के परिजनों से मिलने के बाद कही। उन्होंने कहा कि बिहार में लॉ एन्ड ऑर्डर का काफी स्तर गिरा हुआ है । मुजफ्फरपुर शहर के अंदर हो रहे अपराधियों की हरकत को नियंत्रित करने के लिये अपराधियों के एनकाउंटर की आवश्यकता है। 

उन्होंने कहा कि इसके ठीक विपरीत प्रशासनिक पदाधिकारी लोगों के जात-पात के आधार पर सहायता प्रदान करते हैं जो बिहार सरकार के लिए बड़ा ही दुर्भाग्य का विषय है। उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों की तरह बिहार में भी अपराधियों के लिए परमानेंट शुट वारंट जारी रहना चाहिए ताकि अपराध नियंत्रण हो सके। सांसद पप्पू यादव ने कहा कि उत्तर बिहार का सबसे बड़ा कारोबारी मंडी सोनारपट्टी है जहाँ प्रतिदिन करोड़ों रुपए का व्यापार होता है और यहां पर प्रशासन के द्वारा किसी प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था नहीं की गई है। यह काफी आश्चर्यजनक है। मृतक के परिजनों ने उनसे शिकायत की प्रतिदिन कम से कम प्रशासन के द्वारा गश्ती चलती थी, लेकिन ठीक उसी दिन जिस दिन यह घटना हुई है उस दिन गश्ती की भी गाड़ी नजर नहीं आई। इस पर सांसद पप्पू यादव ने कहा कि यह तो साफ दिखता है कि मुजफ्फरपुर में प्रशासन और अपराधियों का गठबंधन चल रहा है। उन्होंने बिहार सरकार से मांग की कि इस तरह की प्रशासनिक छवि को अविलंब सुधार किया जाए, अन्यथा पूरे बिहार की जनता बिहार सरकार पर आपराधिक गठबंधन की सरकार का आरोप लगा सकती है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS