ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
एसएसपी ने अपराध नियंत्रण के लिए दिए निर्देश
By Deshwani | Publish Date: 2/1/2018 6:58:47 PM
एसएसपी ने अपराध नियंत्रण के लिए दिए निर्देश

 मुजफ्फरपुर, (हि.स.)। कोहरे और धूंध के चलते मुजफ्फरपुर में आपराधिक वारदातों की घटनाएं बढ़ गई हैं। बीते सप्ताह जिले में सड़क लूट, छिनतई और अंधेरे का लाभ उठाकर दुकानों और घरों में चोरी की दो दर्जन से ज्यादा वारदात हो चुकी हैं।

 
इस पर नकेल कसने के लिए मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार ने मंगलवार को पुलिस के वरीय अधिकारियों को भी क्षेत्र में ज्यादा समय देने का निर्देश दिया है। खासकर रात्रि गश्ती को सुचारु रखने का निर्देश सर्किल इंस्पेक्टर और क्षेत्रीय डीएसपी को दिया गया है, ताकि थाना स्तर पर हो रही लापरवाही को पकड़ा जा सके। उधर शहरी इलाकों में स्ट्रीट लाईट की रौशनी प्रभावी नहीं होने की वजह से घरों और दुकानों में चोरी हो रही हैं। एसएसपी ने निर्देश दिया है कि रात्रि में चलने वाले वाहनों की गहनता से जांच की जाए।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS