ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
दिनदहाड़े चली गोलियां, इलाके में दहशत
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2017 6:30:27 PM
दिनदहाड़े चली गोलियां, इलाके में दहशत

मुजफ्फरपुर, (हि.स.)। जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गई। करीब डेढ़ घंटे तक चली फायरिंग की वजह आपसी विवाद बताई जा रही है।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीब 100 राउंड की फायरिंग से पूरा इलाका थर्रा उठा। गोलीबारी की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस भी पहुंच गई लेकिन इसके बावजूद रुक-रुक फायरिंग होती रही। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। मगर, इसके पीछे राजद के बंद समर्थक पर हमला करने की बात भी सामने आ रही है। फायरिंग में एक व्यक्ति के घायल होने की भी सूचना है।


बताया जा रहा कि बंद समर्थक राजद कार्यकर्ता को राजा ठाकुर नामक व्यक्ति ने पीट दिया था। इलाके में राजा की आपराधिक छवि रही है, हाल ही में वो जेल से बाहर निकला है। अपने समर्थक की पिटाई से आक्रोशित राजद कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों ने राजा ठाकुर के घर पर हमला बोल दिया। इसके बाद राजा ठाकुर के घर से राजद समर्थकों पर फायरिंग शुरू कर दी गई। थोड़ी देर में दोनों ओर से फायरिंग के साथ-साथ पत्थरबाजी होने लगी तथा बम भी फेंके गए। इस मामले में एक व्यक्ति की गोली से घायल होने की भी बात सामने आई है। इस दौरान प्रेस की गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया और खुलेआम पिस्टल लहराए गए।


जिलाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह के आदेश पर एसडीओ पूर्वी सुनील कुमार नगर डीएसपी आशीष आनंद समेत कई थाने की पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया मगर रुक-रुक कर हो रही फायरिंग से पुलिस भी राजा ठाकुर के घर की ओर नहीं जा पा रही थी। काफी मशक्कत के बाद जिस घर से फायरिंग हो रही थी उस घर के दरवाजे को तोड़कर घर में पुलिस घुसी और पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इससे पूर्व पुलिस को लाठी चार्ज और फायरिंग भी करनी पड़ी। गोली लगने के बाद घायल व्यक्ति को एंबुलेंस से अस्पताल भेज दिया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS