ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
विशेष पुलिस टीम ने पांच लुटेरों को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 21/12/2017 6:24:00 PM
विशेष पुलिस टीम ने पांच लुटेरों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर, (हि.स.)। राष्ट्रीय राजमार्ग पर लूटपाट की वारदातों से परेशान मुजफ्फरपुर पुलिस ने राहत की सांस ली है। विशेष पुलिस टीम ने कांटी थाना के सदातपुर से रोड लुटरों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने एक सप्ताह में दर्जनभर से ज्यादा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के जरिये पूरे गिरोह को पकड़ने में जुट गयी है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से चार पिस्टल, 16 गोलियां, 15 मोबाइल और चार बाइक बरामद की गई है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पिछले दिनों कांटी ओवरब्रीज पर एक फाइनेंसकर्मी से लूटी गयी लैपटॉप और फिंगरप्रिंट डिवाइस भी पुलिस ने जब्त की है।


एसएसपी विवेक कुमार ने बताया कि लुटेरों ने कांटी क्षेत्र के हाइवे पर एक सप्ताह से लगातार लूटपाट कर इलाके में आतंक मचा रखा था। इसे देखते हुए विशेष टीम का गठन किया गया। गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने सदातपुर लीची गाछी के समीप नाकेबंदी कर शातिर बदमाशों को दबोच लिया। गिरोह में शामिल अन्य बदमाश भाग निकले। इनकी पहचान कर छापेमारी की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि ये इलाके में लूट व डकैती की नीयत से जमे थे। इनके विरुद्ध पर्याप्त साक्ष्य मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि शीघ्र चार्जशीट दायर कर स्पीडी ट्रायल के तौर पर सजा दिलाने की कवायद की जाएगी। गिरफ्तार बदमाशों में कांटी के सदातपुर का मो. शमीम (सरगना), अहियापुर कोल्हुआ का अजय कुमार सहनी, संजय कुमार सहनी, विजय कुमार उर्फ नन्हकी सहनी और मनीष कुमार सहनी शामिल है। इनकी दूसरे जिले के अपराधियों से भी सांठ-गांठ की बात सामने आई है। इसके लिए अन्य जिलों की पुलिस से संपर्क किया गया है। इनके पूर्व से आपराधिक रिकॉर्ड रहे हैं।


विशेष पुलिस टीम का नेतृत्व सिटी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा कर रहे थे। इनके साथ नगर डीएसपी आशीष आनंद, पश्चिमी डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद, कांटी थानेदार रघुनाथ प्रसाद, अहियापुर थानाध्यक्ष विजय कुमार, ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह व एसआइटी के जवान शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS