ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
शहाबुद्दीन समेत सात लोगों पर हत्या, साजिश व हथियार का उपयोग करने की चार्जशीट दाखिल
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2017 8:22:47 PM
शहाबुद्दीन समेत सात लोगों पर हत्या, साजिश व हथियार का उपयोग करने की चार्जशीट दाखिल

मुजफ्फरपुर,  (हि.स)। मुजफ्फरपुर की विशेष सीबीआई के न्यायालय में सिवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में केन्द्रीय जाँच ब्यूरो ने सिवान के पूर्व राजद सांसद शहाबुद्दीन समेत सात लोगों पर हत्या, साजिश और हथियार का उपयोग करने को लेकर चार्जशीट दायर की है। केन्द्रीय जाँच ब्यूरो ने सभी पर भादवि की धारा 302 120 बी एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत चार्ज शीट दाखिल की हैं। मामले में संज्ञान के बाद अदालत में पूर्व सांसद समेत सभी आरोपियों पर हत्या समेत तीन धाराओं में ट्रायल चलेगा। इस मामले में 25 अगस्त को सीबीआई कोर्ट में सुनवाई होनी है। 

गौरतलब है कि मो. शहाबुद्दीन दिल्ली स्थित तिहाड जेल में बंद है। चार्जशीट के बाद पूर्व सांसद की मुश्किलें बढ़ गई है।पत्रकार हत्याकांड में शहाबुद्दीन के अलावा पूर्व सांसद रोहित कुमार सोनी, विजय गुप्ता, राजेश कुमार, रिषु जायसवाल, लड्डन मियां और सोनू गुप्ता को भी अभियुक्त बनाया गया है। इससे पहले इस मामले में एक अन्य अभियुक्त सोनी कुमार उर्फ सोनू पर चार्जशीट दायर किया गया था। इस तरह कुल आठ लोगों पर पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या में चार्जशीट दायर किये जा चुके हैं। मालूम हो कि 13 मई 2016 को हिन्दुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या सीवान में तब कर दी गई थी जब वह कार्यालय से घर लौट रहे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS