ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मुजफ्फरपुर
पार्टी के भीतर भी जातिवाद करते हैं नीतीश: अर्जुन राय
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 5:27:56 PM
पार्टी के भीतर भी जातिवाद करते हैं नीतीश: अर्जुन राय

मुजफ्फरपुर, (हि.स.) | पूर्व जदयू सांसद और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अर्जुन राय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला करते हुए उन पर पार्टी के भीतर भी जातिवाद करने का आराेप लगाया है। नीतीश कुमार ने सभी महत्वपूर्ण पदों पर अपनी जाति के लोगों को बैठा रखा है। 
शहर में आयोजित एक प्रेस वार्ता में नीतीश पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाते हुए अर्जुन राय ने कहा कि जदयू शरद यादव की पार्टी है। गौरतलब है कि जार्ज फर्नांडिस की समता पार्टी और शरद यादव की जनता दल के विलय के बाद जदयू का गठन हुआ था और जार्ज फर्नांडिस उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष बने थे। उस समय नीतीश किसी पद पर नहीं थे ।
अर्जुन राय ने नीतीश कुमार के पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने पर भी सवाल उठाते हुए कहा है कि नीतीश कुमार पार्टी संविधान के मुताबिक निर्वाचित अध्यक्ष नहीं हैं। गौरतलब है कि महागठबंधन टूटने के बाद शरद यादव के खेमे में चले जाने के बाद अर्जुन राय जदयू से निलंबित चल रहे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS