ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेटी को बचाने के लिए गरीब बाप खा रहा दर-दर की ठोकरें
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 4:00:55 PM
बेटी को बचाने के लिए गरीब बाप खा रहा दर-दर की ठोकरें

 मुजफ्फरपुर, (हि.स) | मुजफ्फरपुर में एक बार फिर लोगों ने पत्रकारों पर भरोसा जताया है। एक गरीब बिजली मिस्त्री की 15 साल की बेटी गंभीर रूप से बीमार है। बेटी के इलाज में सबकुछ गंवा चुका परिवार लोगों से मदद की गुहार लगा रहा है। बेटी को इलाज के लिए दिल्ली ले जाते वक्त रेलवे जंक्शन से लोगों ने मीडियाकर्मियों को फोन किया और लोगों से मदद की गुहार लगाई। फूल जैसी यह बच्ची है मुजफ्फरपुर की रजिया परवीन | देखने में किसी रईस खानदान से ताल्लुक रखने वाली इस बेटी की बदकिस्मती कहिए कि यह एक बिजली मिस्त्री के परिवार में पैदा हुई। लेकिन इसे बीमारी लग गयी है अमीरों वाली।

रजिया के दिल का वॉल्व खराब हो गया है। डॉक्टरों ने वॉल्व बदलने की सलाह दी है। बेटी को बचाने में यह परिवार मुजफ्फरपुर से पटना और दिल्ली तक का सफर तय करने में अपना सबकुछ बेच चुका है। रजिया को चेकअप के लिए दिल्ली ले जा रहे परिजनों को यह डर सता रहा है कि डॉक्टर उसे भर्ती न कर लें , क्योंकि लाखों रुपये का इंतजाम नहीं है। मुजफ्फरपुर जंक्शन से ही परिजनों नें पत्रकारों को फोन करके बुलाया और हमारे जन-सरोकारी कवरेज पर भरोसा जताया। परिजनों ने साफ-साफ कहा कि मुजफ्फरपुर की मीडिया हमेशा से ऐसी खबरों को तरजीह देकर मजबूरों की मदद करता रहा है। इसलिए उनकी गुहार को भी तरजीह दिया जाए ताकि एक मासूम की जिन्दगी बच सके।रजिया की आंखों में जिन्दगी की चमक अभी बाकी है। आपकी कोशिश इस चमक को परवाज़ दे सकती है। अगर आप इस फूल को जिन्दा देखना चाहते हैं को रजिया के परिजनों की मदद करें। रजिया के पिता मो. राजु ने मोबाइल नं. 08084018144 पर संपर्क करके एक बुझती लौ की रौशनी को बचाने की गुहार लगाई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS