ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मुजफ्फरपुर
किशोर का शव मिलने से हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 4/8/2017 10:38:28 AM
किशोर का शव मिलने से हड़कंप

मुजफ्फरपुर, (हि.स.)। मुजफ्फरपुर शहर में उस समय सनसनी फैल गर्इ, जब ब्रह्मपुरा रेलवे कॉलोनी में एक किशोर का शव देखा गया। देखते-देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गर्इ। सूचना मिलने पर ब्रह्मपुरा पुलिस वहां पहुंची। शव की पहचान एक लापता किशोर के रूप में हुई जो रविवार से गायब था। 
मृतक किशोर बिट्टू मलिक ब्रम्हपुरा का रहने वाला था। परिजनों नें उसकी हत्या की आशंका जताई है। मृतक के पिता सुरेश मलिक ने बताया कि रविवार को वह अपने चार दोस्तों के साथ घर से निकला था, तब से वह घर नहीं लौटा था। ब्रह्मपुरा थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज है। पुलिस नें पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच जारी है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS