ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पांच दिन बाद भी कांटी नगर पंचायत से नहीं निकल पाया बरशाती पानी
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 4:39:24 PM
पांच दिन बाद भी कांटी नगर पंचायत से नहीं निकल पाया बरशाती पानी

मुजफ्फरपुर,  (हि.स.)। मुजफ्फरपुर जिले के कांटी नगर पंचायत में बारिश के पांच दिन बाद भी लोग जलमाव से परेशान हैं। यहां के सरकारी अस्पताल में अभी भी पानी भरा है। वहीं, अस्पताल के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के आवास पर भी पानी भरा हुआ है। डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल परिसर में जलजमाव मरीजों के लिए काफी खतरनाक है क्योंकि जलजमाव से मच्छर जनित बीमारियाें में इजाफे की आशंका है।
अस्पताल के सीएमओ डॉ अरुण कुमार ने बताया कि निजी स्तर पर पंप लगवाकर अस्पताल और आवासीय परिसर से पानी निकाला गया है, लेकिन अस्पताल परिसर में पानी अब भी मौजूद है। नगर पंचायत के अध्यक्ष गजेन्द्र पासवान नें बताया कि नगर पंचायत के नालों में कचड़े भरे हैं। वहीं, नालों का कनेक्शन किसी खुले स्थान से नहीं होने के कारण पानी इलाके के बाहर नहीं निकल पा रहा है।अध्यक्ष ने आश्वासन दिया है कि नगर पंचायत के कैबिनेट की बैठक में पूरे नगर पंचायत के इलाके में जल निकासी नाला बनाने और बने हुए नालों को साफ करवाने का प्रस्ताव पारित कर लिया गया है। जल्द ही यहां से पूरा पानी निकाल लिया जाएगा।











 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS