ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जरूर पढ़े
गर्मियों में सही पोशाक का करें चयन!
By Deshwani | Publish Date: 20/4/2017 1:21:35 PM
गर्मियों में सही पोशाक का करें चयन!

 नई दिल्ली, (आईपीएन/आईएएनएस)। गर्मियां दस्तक दे चुकी हैं और ऐसे में फैशनेबल होने के साथ ही सहजता को ध्यान में रखकर कपड़े पहनने चाहिए। ऐसे कपड़ों का चयन करें जिससे तेज धूप में भी आपको सहजता महसूस हो। रंगृति ब्रांड के व्यापार प्रमुख राजेश जैन और डिजाइनर सुमोना पारेख ने गर्मियों में पहने जाने वाले कपड़ों के संबंध में ये सुझाव दिए हैं: 

- गर्मियों में हल्के रंगों के साथ ही चमकीले, गहरे रंग के कपड़े भी पहनें, इससे अपको स्टाइलिश लुक मिलेगा। 

- आप एक ही रंग के पैंट के साथ पिं्रट वाला टॉप या एक ही रंग के टॉप के साथ पिं्रट वाला स्कर्ट पहन सकती हैं। 

- दुपट्टा, स्कॉर्फ के साथ आप खुद को सोबर लुक दे सकती हैं, दो विपरीत रंगों का दुपट्टा या स्कार्फ पेस्टल (हल्के) रंग के कपड़ों के ऊपर खूब खिलते हैं।

- नैचुरल फैब्रिक से बने लाइट लेयर वाले कपड़े गर्मियों में तेज धूप में मददगार साबित होते हैं। पलाजो के ऊपर ऐसमेट्रिकल जैकेट पहनकर आप स्मार्ट लुक पा सकती है। 

- कैजुअल लुक के लिए आप कुर्ती के ऊपर स्लिम फिट पैंट या शॉर्ट कुर्ती के ऊपर फूलों के पिं्रट वाले पलाजो पहन सकती हैं। 

- आप जींस के ऊपर भी लंबा स्ट्रेट कुर्ता या शॉर्ट कुर्ता पहन सकती हैं, इससे आपको अलग लुक मिलेगा।  

- स्टैपलेस टॉप गर्मियों में चलन में रहेंगे। लड़कियों को यह टॉप्स बेहद भा रहे हैं, इससे आपको बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लुक मिलता है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS