ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जरूर पढ़े
नए साल में दिखें सबसे अलहदा, सबसे खूबसूरत
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2017 12:19:44 PM
नए साल में दिखें सबसे अलहदा, सबसे खूबसूरत

भोपाल, (हि.स.)। नए साल की तैयारियों का समय है। हर कोई छोटी या बड़ी पार्टी की प्लानिंग कर रहा है। इस प्लानिंग के साथ-साथ गल्र्स को टेंशन सता रही है कि वे क्या पहनें, कैसे मेकअप करें, उनका हेयर स्टाइल तक उनकी चिंता का कारण बना हुआ है। अपनी इस परेशानी को दूर करने के लिए वे ब्यूटी और फैशन एक्सपर्ट की सलाह ले रही हैं। ब्यूटीशियन पी. सिकलवार ने बताया कि उनके पास पिछले दो दिन में करीब 10-12 लड़कियों के कॉल आ चुके हैं कि वे खुद को कैसे सबसे अलहदा दिखा सकती हैं। पार्टी की भीड़ में खुद को जुदा अंदाज में दिखाने की होड़ में वे एक लिमिट तक बजट खर्च करने को भी तैयार हैं। आप भी जानें ब्यूटी एक्सपर्ट पी. सिकलवार के ये ब्यूटी टिप्स...

ब्यूटीशियन कहती हैं कि गल्र्स उनसे पूछ रही हैं कि इस नए साल के स्वागत में वे कैसी ड्रेस चुने और मेकअप के टिप्स। उन्होंने गल्र्स को टिप्स सुझाए कि सर्दी ज्यादा है, ऐसे में वे ऐसी ड्रेस चुनें जो उन्हें पूरी तरह से कवर करने वाली हो, इसके लिए वे फ्लोर गाउन को ट्राई कर सकती हैं। आजकल बाजार में वॉर्म इनर वियर्स आसानी से मिल जाते हैं। इन इनर वियर्स को पहनकर वे लॉंग गाउन, फ्लॉर गाउन के साथ ही ट्रेडिशनल अंदाज की ड्रेसेज पहन सकती हैं। 

ब्लू, ऑरेंज, पीकॉक ग्रीन कलर्स हैं फैशन इन

ब्यूटीशियन कहती हैं कि इन दिनों ब्लू, ऑरेंज, पीकॉक ग्रीन जैसे कलर्स के शेड्स फैशन इन हैं। इसके अलावा रेड, ब्लैक, व्हाइट और मैरून सदाबहार कलर हैं आप इन्हें ट्राइ कर सकती हैं। 

इन टिप्स को फॉलो कर सजाएं खुद को

ड्रेसअप के साथ ही पार्टी में सबसे खूबसूरत दिखने के लिए सही मेकअप बेहद जरूरी है। सर्दियों में आपको ध्यान रखना चाहिए कि मेटी मेकअप से दूर रहें। ये मेकअप आपकी स्किन को ड्राई कर सकता है। 

लिक्विड फाउंडेशन का करें यूज

ऐसे में आप लिक्विड फाउंडेशन का इस्तेमाल करें। इसकी एक थिक लेयर चेहरे और गर्दन के आसपास के हिस्से पर एक समान लगाएं।

लिपस्टिक लगाने से पहले लिप बाम का यूज करें

लिपस्टिक लगा रही हैं तो पहले लिप बाम का यूज करें। इससे आपके होठों की हल्की दरारें भर जाएंगी। जिससे लिपस्टिक लगाने के बाद स्मूद दिखेगी और आपके होठों की खूबसूरती बरकरार रहेगी। 

जेल आईलाइनर का करें यूज

आईलाइनर लगा रही हैं, तो लिक्विड के बजाय जेल फॉर्म आईलाइनर का इस्तेमाल करें। इससे आंखों का स्मूदी और स्मोकी लुक नजर आएगा। आंखें ऐसी दिखेंगी कि सबकी नजरें आपके चेहरे पर आ टिकेंगी। 

खुले रखें बाल

अगर आपके बाल छोटे हैं तो आप उन्हें सेट करवा लें। अगर बड़े हैं तो खुले भी रख सकती हैं। बड़े बालों में एक पोनी टेल आपको जुदा अंदाज दे सकती है। इसके अलावा आप साइड चोटी कर सकती हैं। हेयर कलर का इस्तेमाल कर सकती हैं आजकल हाफ हेयर कलर्स का भी ट्रेंड हैं चाहें तो स्काई ब्लू, मेजेंटा या फिर अपनी पसंद का कलर ट्राय कर सकती हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS