ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
जरूर पढ़े
कार्यस्थल पर यूं दिखें फैशनेबल
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2017 2:32:31 PM
कार्यस्थल पर यूं दिखें फैशनेबल

 नई दिल्ली, (आईपीएन/आईएएनएस)। कार्यस्थल पर एक जैसी पोशाक पहनते-पहनते बोर हो चुके हैं और इस एकरसता को तोड़ना चाहते हैं तो आधुनिक ड्रेस डिजाइनर्स आपके लिए काफी कुछ नया लाए हैं। ऑफिस में औरों से हटकर और एकरसता को खत्म करने के लिए आप परंपरा से हटकर डिजाइन किए गए, विशेष डिजाइन की आस्तीनों वाली, धारीदार और खाकी रंग के कपड़े पहन सकती हैं, इससे आप फैशनेबल और स्मार्ट दिखेंगी।

भारत की अग्रणी फैशन वेबसाइट रोपोसो की प्रमुख सिद्धिका गुप्ता ने कार्यस्थल पर फैशनेबल दिखने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं: 

- डिकंस्ट्रक्टेड ड्रेस दिखने में बेहद आकर्षक और खूबसूरत होते हैं। इस तरह की ड्रेस में झालर लगे होते हैं, आड़ी-तिरछी हेमलाइन होती है। इस ड्रेस की खासियत यह है कि एक ही परिधान में कई डिजाइनों का संयोजन होता है। ज्यादा झालर वाले ड्रेस पहनने पर आपको उलझन महसूस हो सकती हैं, इसलिए ऐसा ड्रेस खरीदें जो उचित रूप से झालरदार होने के साथ आपको पहनने में सहज भी लगें।

- धारीदार कपड़े हमेशा फैशन में बने रहते हैं, यह आपको बोल्ड और आकर्षक लुक देते हैं। खड़ी लाइनों वाले धारीदार कपड़े पहनें, इसमें आप सबसे अलग नजर आएंगी।

- ऑफ शोल्डर कपड़े अब ज्यादा प्रचलन में नहीं हैं। खुद को बोल्ड लुक देने के लिए आप स्लीट स्लीव यानी बीच से खुली लंबी आस्तीन वाली ड्रेस पहनें, यह आजकल फैशन में हैं। आप वन शोल्डर और पफ शोल्डर टॉप भी पहन सकती हैं।

- स्पोर्टी लुक के लिए कढ़ाई वाले ट्रैक सूट, वेलवेट टिरैक पैंट्स, संदेश लिखे टॉप पहन सकती हैं।

- खाकी शर्ट, स्कर्ट, जेगिंग्स कार्यस्थल पर पहन सकती है, इससे आपको प्रोफेशनल लुक भी मिलेगा।

- रंगीन फुटवेयर भी आपके व्यक्तित्व को अलग लुक देंगे। 1970 के दशक से प्रेरित रंगीन और पिं्रटेड जूते, फुटवेयर पहनने पर बरबस ही सबकी निगाहें आपके कदमों पर पड़ जाएंगी। मोजे के साथ ऊंची हील की जूतियां और फ्लैट फुटवेयर भी आप पहन सकती हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS