ब्रेकिंग न्यूज़
सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 2 जवान शहीदपीएम नरेंद्र मोदी ने नवी मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की रखी आधारशिलागोरखपुर सीट पर प्रवीण निषाद होंगे सपा के उम्मीदवार: अखिलेश यादवमायावती ने कहा मोदी सरकार की नाक के नीचे बैंक महाघोटाला हो गया और सरकार सोती रहीलालकिले के परिसर में आठवें थिएटर ओलम्पिक का विधिवत हुआ उद्घाटनईरान में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 66 लोगों की मौत : असेमां एयरलाइनपीएम नरेंद्र मोदी ने अत्याधुनिक संचार तकनीक से युक्त भाजपा के नये मुख्यालय का किया उद्घाटनपीएनबी घोटाला : आयकर विभाग ने चौकसी, गीतांजलि जेम्स के नौ बैंक खातों पर लगायी रोक
बिहार
बिहार योग विद्यालय में देशी-विदेशी लोगों ने लिया हिस्सा
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2017 6:01:59 PM
बिहार योग विद्यालय में देशी-विदेशी लोगों ने लिया हिस्सा

मुंगेर,  (हि.स.)| तृतीय अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर बिहार के मुंगेर जिला मुख्यालय स्थित बिहार योग विद्यालय के ‘पादुका दर्शन आश्रम‘ में बुधवार को प्रातः डेढ़ घंटों का योगसत्र-कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में संस्थान के देशी और विदेशी सन्यासियों के अतिरिक्त मुंगेर जिले के योग प्रेमियों ने हिस्सा लिया। 

 
बिहार योग विद्यालय (मुंगेर) के प्रवक्ता स्वामी शिव ध्यानम ने बुधवार को बताया कि आज के योगाभ्यास -सत्र का संचालन स्वामी त्याग राज ने किया। आज के योगाभ्यास कार्यक्रम में लगभग पांच सौ योग-प्रेमियों ने सुप्त पवन मुक्तासान, नौकासन, शशांकासन, भुजांगासन, ताड़ासन, त्रिकोणासन, कटिचक्रासन सहित अन्य आसन्नों का आनन्द उठाया। शांति-पाठ और यौगिक प्रार्थना का भी कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिले में लगभग एक सौ मोहल्ला स्थित योग केन्द्रों पर भी योगाभ्यास सत्र का आयोजन किया गया। 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS