ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में दो सगी बहनें डूबकर मरींं
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2017 8:42:27 PM
मोतिहारी के चिरैया में दो सगी बहनें डूबकर मरींं

दो सगी बहनों की मौत से गांव में छाया मातम।

 मोतिहारी। चिरैया से मित्रवती जियालाल की रिपोर्ट।

लालबेगिया गांव में सिकरहना नदी में रविवार को डूबने से दो सगी बहनों की मौत हो गयी। जबकि तीन अन्य बच्चे डूबने से बच गये हैं ।बताया गया है कि मृतक सगी बहनें लालबेगिया गांव के विजय सहनी की पुत्रियां आशा कुमारी (15 वर्ष ) व निराशा कुमार  (10 वर्ष ) हैं। वहीं स्नान करने गयी अन्य इंदु कुमारी(17 वर्ष), पूजा कुमारी (6 वर्ष) व दीपक कुमार (10 वर्ष) डूबने से बच गये हैं। मृत दोनों बच्चियों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर मोतिहारी सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पांव पिछलने के कारण डूबी दोनों बच्चियां

मिली जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के पांच बच्चें आशा कुमारी, निराशा कुमारी, इंदु कुमारी, पूजा कुमारी व दीपक कुमार आज दोपहर सिकरहना नदी में स्नान करने गये थें। पांचों ने एक ही साथ नदी में छलांग लगाने को हुए ही थें कि आशा व निराशा के पाव पिछल गयें। दोनों के गहरी जगह गिर गये जिससे वे डूब गये। घटना की सूचना पर सअनि विनोद शर्मा व सैप जवान शव को मोतिहारी भेजवाया। इस घटना के बाद गांव मातम सा छा गया। लोगों का कहना है कि यह सब कभी भी नदी में स्नान नहीं करने जाती है। फिर कैसे चली गयी ।इसकी चर्चा पुरे गाँव मे चल रही है। इधर मृतका दोनों बहनें के पिता मजदूरी करने के लिए बिदेश बांग्लादेश गये हुये है। घर पर दादा, दादी व माँ  है। इनके दादा दशरथ सहनी खेती बारी कर सभी बच्चों की देखभाल करते हैं। दोनों बहनें सपही गाँव स्थित उत्क्रमित मध्य विधालय के अठवे व चौथे वर्ग की छात्रा थी। इस घटना से मृतका की मां शोभा देवी की रो-रोकर बुरा हाल बना लिया है। इधर घटना की खबर मिलते ही राजस्व कर्मचारी प्रेमकिशोर सिंह घटनास्थल पर पहंुच स्थिति की जायजा लिया।स्थानीय मुखिया देवलाल सहनी व पंचायत समिति सदस्य अमृता निषाद ने मृतका के परिजनों को जिला पदाधिकारी से सहायता राशि देने की मांग की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS