ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
विवाहिता की हत्या, आरोप में पति गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 10:10:00 AM
विवाहिता की हत्या, आरोप में पति गिरफ्तार

मोतिहारी। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा गांव में शुक्रवार एक विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गयी। पुलिस का कहना है कि शुक्रवार की रात पति ने ही पत्नी की गला दबा हत्या कर दी। घटना के बाद शव को घर में ही रखा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया। वहीं, हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि हेमन दास व उसकी पत्नी सुलेखा दास मे किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इस दौरान पति ने पत्नी के गले में रस्सी डाल दी। जब तक वह मरी नहीं, उसका गला दबाते रहा। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि हेमन ने ही हत्या की। महिला के मायके पक्ष या किसी अन्य ने पुलिस को आवेदन नहीं दिया है। हालांकि, घटना की बाबत चौकीदार छठू प्रसाद के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला है। इसकी जांच की जा रही है। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने कहा कि हत्या के इस मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

हेमन दास की शादी 2008 में सुलेखा के प्रेम विवाह हुआ था। सुलेखा का मायके दरभंगा में है। लिहाजा वह सिरसा स्थित मामा के यहां रहती थी। वहीं पर हेमन दास से प्रेम हो गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS