ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेतिया से अगवा कर बोलेरो में सामूहिक बलात्कार, पिपरा में बेहोश मिली
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 10:00:00 PM

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

बेतिया स्टेशन से एक महिला को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। वह डीआइजी कार्यालय में गयी थी। बालात्कार के बाद उसे बेहोशी की हालत में पीपरा स्टेशन के पास फेंक दिया गया। महिला का मोतिहारी सदर अस्पताaल में इलाज चल रहा है। सदर अस्पताल में नगर थाना पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा कि वह शुक्रवार को चंपारण रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक के बेतिया स्थित कार्यालय में पड़ोसी से चल रहे विवाद को लेकर दर्ज मामले में अपनी बात रखने गई थी। डीआइजी दफ्तर से वह ट्रेन पकड़ने के लिए बेतिया स्टेशन पहुंची। इसी दौरान बोलेरो सवार चार लोगों ने अगवा कर लिया। उसे दवा देकर बेहोश कर दिया गया। इसके बाद सामूहिक दुष्कर्म कर बेहोशी की हालत में पीपरा स्टेशन के पास झाड़ी में फेंक दिया। शनिवार सुबह शौच करने गए लोगों ने देखा तो सदर अस्पताल पहुंचाया। महिला ने बताया कि अगवा करनेवालों में एक की पहचान रघुनाथपुर ओपी के बालगंगा निवासी मनोज ठाकुर के रूप में की गई है। अन्य तीन लोगों ने चेहरों को नकाब से छिपा रखा था। महिला के बयान के बाद पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। मोतिहारी पुलिस महिला के बयान को बेतिया राजकीय रेल थाना भेजने की कवायद कर रही थी।

एसपी जीतेन्द्र राणा का कहना है कि घटना का कारण पुराना विवाद बताया जा रहा है। 12 फरवरी को रघुनाथपुर में सौरभ कुमार नामक छात्र को गोली लगी थी। जिसमें ललन ठाकुर गवाह है। संभव है कि उक्त घटना का कनेक्शन इस मामले से भी हो।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS