ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में छह बदमाशों ने घेरकर मारी गोली, एक घायल
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2017 10:14:53 PM
मोतिहारी में छह बदमाशों ने घेरकर मारी गोली, एक घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी।देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
छतौनी थाना क्षेत्र में बरियारपुर चर्च के पास बुधवार की देर शाम बदमाशों ने दो भाइयों पर गोलियों से हमला कर दिया। जिसमें एक भाई अजय सहनी घायल हो गए हैं। तुरकौलिया थाना के मजुराहां निवासी घायल अजय का इलाज शहर के राजाबजार में डॉ अजय कुमार के क्लिनिक में चल रहा है।
दो आपची बाइक पर सवार थें छह बदमाश
परिजन से मिली जानकारी के अनुसार हमला करने वाले बदमाश दो अपाची बाइक पर सवार थें। बदमाशों की संख्या छह थी। बताया गया है कि अजय सहनी व उनके भाई उमेश सहनी तुरकौलिया के हरदिया से बाइक पर सवार होकर अपने गांव मजुराहां आ रहे थें। तभी धात लगाए बाइक सवार छह बदमाशों ने इनपर हमला बोल दिया। बदमाशों की एक गोली अजय की बांह में लगी है। आनन-फानन में उन्हें डॉ अजय कुमार के क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। समाचार लिखने तक पुलिस नहीं पहुंच सकी थी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS