ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में हादसों ने ले ली सात की जान, घायल के पास चोरी की पिस्टल
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2017 8:43:40 PM
मोतिहारी में हादसों ने ले ली सात की जान, घायल के पास चोरी की पिस्टल

मोतिहारी। हीरालाल/शिवेश झा


जिले में बुधवार को अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की जान चली गई। पहला भीषण हादसा सुगौली में हुआ। वहीं पिपरा कोठी एवं कोटवा थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटनाओं में भी चार लोगों की मौत हो गई। पहली घटना सुगौली- बेतिया पथ में नयागांव के पास एक तेज रफ्तार कार एवं एलपीजी लदे ट्रक के बीच भीषण टक्कर हुई, जिसमें चालक समेत तीन लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया और एक गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती है। मृतकों में मोतिहारी गांधी नगर रमना का रंजीत कुमार, अरेराज का ओमप्रकाश एवं सिंघिया बंजरिया निवासी कमरे आलम शामिल हैं। वहीं खुदानगर निवासी चांद मियां नामक एक युवक बुरी तरह घायल है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। बताया जाता है कि इनके पास से पुलिस की चोरी की गई पिस्टल मिली है। पुलिस ने बताया कि घायल चांद मियां शहर में हुई कई चोरी की घटनाओं में संलिप्त रहा है। उसके पास से बरामद पिस्टल व कारतूस पिछले 12 मार्च को सिपाही सत्येन्द्र सिंह के राजाबाजार िस्थत आवास से चुरा ली गई थी। सिपाही सत्येंद्र सिंह एडीजे-12 संजय कुमार के अंगरक्षक हैं। कार अरेराज के ओमप्रकाश की बतायी जा रही है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है। कार बेतिया से पप्पू खां के यहां शादी समारोह से वापस आ रही थी।
 सदर अस्पताल में भर्ती जख्मी चांद की निगरानी के लिए पुलिस के जवान तैनात थे।
पिपरा कोठी के वाटगंज के पास हुई बाइक दुर्घटना में दो युवकों की जान चली गई। इसमें ढाका के तेतरी वार्ड 19 निवासी फरहद हुसैन का पुत्र सदरे आलम एवं बंगरी कुड़िया के सुधीर राम की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया, जहां से  उनके परिजनों को सौंप दिया गया। बताया गया है कि दोनों युवक बाइक से आ रहे थे कि तेज रफ्तार से आ रही पिकअप वैन से टकरा गए।
तीसरी घटना कोटवा थाना क्षेत्र के हेमनछपरा गांव में हुई, जहां चाचा भतीजा की मौत हो गई। मृतक की पहचान रामगढ़वा रघुनाथपुर के अमलदेव तिवारी एवं उनका भतीजा राजन  तिवारी के रूप में की गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS