ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में भारी मात्रा मेें शराब जब्त, दो गिरफ्तार, राहुल सिंह की तलाश
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2017 9:00:06 PM
मोतिहारी में भारी मात्रा मेें शराब जब्त, दो गिरफ्तार, राहुल सिंह की तलाश

कथित मुख्य सरगना कोटवा के राहुल सिंह को पकड़ने को रेड जारी
शराबबंदी के बाद पूर्वी चम्पारण पुलिस की सबसे बड़ी सफलता
अपाची बाइक,10 हजार रुपये नकद, मोबाइल व डेबिट कार्ड जब्त
मोतिहारी। शराबबंदी की पूर्ण सफलता की राह में सबसे बड़ा रोड़ा वाइन की होम डिलेवरी माना जा रहा है। ऐसे में पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने होम डिलेवरी के विरूद्ध कड़े तेवर अपनाते हुए शनिवार की रात बड़ी सफलता हासिल की है। नगर थाना व रघुनाथपुर ओपी पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर शराब की 295 बोतल के साथ दो कारोबारी को घर दबोचा है। पुलिस ने कारोबारी के पास से एक अपाची बाइक, 10 हजार रुपये नकद, दो मोबाइल व तीन एटीएम डेबिट कार्ड भी जब्त किए हैं। पकड़े गये लोगों में रघुनापुर निवासी कारोबारी बली साह व पश्चिमी चम्पारण के गौनाहा निवासी रघु कुमार का नाम शामिल है। पुलिस का कहना है कि इसके मुख्य सरगना कोटवा निवासी राहुल सिंह की तलाश की जा रही है। छापेमारी जारी है। शीध्र ही वह सलाखों के पीछे होगा।
शराबबंदी के बाद की जिले की सबसे बड़ी सफलता
नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर आनंद कुमार का कहना है कि शराबबंदी के बाद की यह सबसे बड़ी जब्ती है। बताया कि इस अभियान में रघुनाथपुर ओपी को नगर थाना पुलिस सहयोग कर रही थी। इंस्पेक्टर आनंद को सूचना मिली थी कि शहर के बलुआ स्थित प्रकाश होटल के पास शराब की डिलेवरी होनी है। पुलिस ने जाल बिछाया। चौक पर सादे लिवास में पुलिस खड़ी हो गयी। तभी देखा गया कि अपाची बाइक से दो लोग संदिग्ध स्थिति में किसी का इंतजार कर रहे हैं। तभी पुलिस ने आपूर्तिकर्त्ता रघु को घर दबोचा जबकि दूसरा व्यक्ति मौके से फरार होने में सफल रहा। 
पकड़े गये रघु की निशानदेही पर रघुनाथपुर के चमड़ा गोदाम के पास एक तीन मंजीले मकान में छापेमारी की गयी। मकान के कमरो में भारी मात्रा में शराब के भंडारण को देखकर पुलिस दंग रह गयी। वहां से मकान मालिक बली साह पकड़ा गया। जबकि उसका बेटा जो रघु के साथ बलुआ पर शराब की आपूर्ति करने गया था। वह नहीं पकड़ा जा सका। पुलिस का कहना है कि इस कारोबार में बली के बेटे व पत्नी भी शामिल है।जब्त सभी बोतलें हरियाणा मेड है। ज्यादातर शराब रोयाल स्टेग कंपनी की हैं। पुलिस ने कृष्णा,दीपक, रघु, बली व राहुल सिंह समेत 9 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS