ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल शहर में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ एक बार फिर से अभियान चलाया गया
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2024 7:51:57 PM
रक्सौल शहर में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ एक बार फिर से अभियान चलाया गया

रक्सौल अनिल कुमार। शहर में अतिक्रमणकारियों के खिलाफ एक बार फिर से अभियान चलाया गया। शहर में बढ़ रही जाम व अतिक्रमण की समस्या से निजात दिलाने को लेकर अतिक्रमण हटाया गया। 

 
 
 
 
 
वही इस दौरान नप कर्मियों व अतिक्रमणकारियों के बीच झड़प की भी सूचना है। अतिक्रमण हटाने के दौरान दो नप कर्मी को झड़प के दौरान चोट भी आई है। जिसके बाद रक्सौल पुलिस के द्वारा बल पूर्वक अतिक्रमण को हटाया गया। शहर के मेंन रोड, पोस्ट ऑफिस रोड, सब्जी बाजार, बैंक रोड से अतिक्रमण को हटाया गया। अतिक्रमण नही हटाने वाले का सामान बुलडोजर से हटाया गया। फुटपाथ के ऊपर किये गए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया। 
 
 
 
 
 
दुकान के बाहर सामान सजाकर रखने वाले दुकानदारों  को चेतावनी के साथ कड़ी फटकार भी लगाई गई। पुलिस फोर्स की मौजूदगी में चलाए गए अभियान से अतिक्रमण करने वाले लोगों के बीच हड़कंप देखा गया। नप के ईओ अनुभूति श्रीवास्तव के नेतृत्व में शहर में दिनभर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जारी रहा। इस क्रम में ईओ अनुभूति श्रीवास्तव व थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा भी पुलिस बल के साथ सड़को पर उतरे व अतिक्रमण को हटवाया। वही नप के ईओ अनुभूति श्रीवास्तव ने कहा कि इसके बाद अतिक्रमण करने वालों के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी वही अतिक्रमण हटाने के दौरान नप कर्मियों के साथ झड़प करने वालों पर प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS