ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
8 मई को मनेगी रेडक्रॉस के जन्मदाता हेनरी डूनान्ट की जयंती
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2017 6:13:42 PM
8 मई को मनेगी रेडक्रॉस के जन्मदाता हेनरी डूनान्ट की जयंती

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

रेडक्राॅस के जन्मदाता महान मानवता प्रेमी हेनरी डूनान्ट की जयंती 8 मई को स्थानीय रेडक्रॉस भवन में मनाई जाएगी। इसकी जानकारी रेडक्राॅस के जिला सचिव ई.िवभूति नारायण सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि इस दिन रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर एक संगोष्ठी का भी आयोजन किया जाएगा, इसका थीम ऐवरीवेयर फॉर एवरीवन रखा गया है। संगोष्ठी के मुख्य अतिथि चंपारण प्रक्षेत्र के डीआईजी अनिल कुमार सिंह व तिरहुत प्रक्षेत्र के डीआईजी रहेंगे। इस अवसर पर उन्होंने रेडक्रॉस के योगदानों की चर्चा करते हुए कहा कि इसके द्वारा चलाए जा रहे रक्तदान जागरूकता कार्यक्रम के कारण की आज थैलेसिमिया, कैंसर, एनिमिया जैसी जानलेवा बीमारियों से लाखों लोगों की जान बच रही है।

जिला परिषद शिक्षा समिति की बैठक 9 मई को

जिला परिषद शिक्षा समिति की बैठक 9 मई को महात्मागांधी सभा भवन िजला परिषद कार्यालय में होगी। इसकी जानकारी देते हुए शिक्षा समिति की अध्यक्ष किशोरी देवी ने कहा कि उनकी कोशिश होगी कि पूर्वी चंपारण जिला शिक्षा के मामले में बेहतर परिणाम लाए। इस बैठक में इन्हीं मुद्दों पर चर्चा होगी।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS