ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
तस्करी के 14.68 लाख के कपड़ों के साथ तस्कर धराया, पिकअप जब्त
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2017 6:58:56 PM
तस्करी के 14.68 लाख के कपड़ों के साथ तस्कर धराया, पिकअप जब्त

तस्करी के कपड़ों के साथ गिरफ्तार युवक

रक्सौल। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

एसएसबी सी कंपनी भेलाही द्वारा महिन्द्रा पिकअप वैन में लदे तस्करी के कपड़े के साथ एक तस्कर को बुधवार की देर रात्रि भेलाही के मुसहरवा बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया।  महिन्द्रा पिकअप वैन का नंबर बीआर 5जी 1129 है। एसएसबी द्वारा गाड़ी सहित 14 लाख 68 हज़ार 750 रुपये मूल्य का कपड़ा बरामद किया गया। कमांडेंट सोनम छेरिंग ने बताया कि तस्करी का कपडा पिकअप वैन में लादकर भारत से नेपाल जा रहा था। तस्करी के कपड़े के साथ एक व्यक्ति शेषनाथ शर्मा, भेलाही, थाना- पलनवा को गिरफ्तार कर पुलिस को सौंपा जा रहा है।

तस्करी के मवेशी के साथ 2 गिरफ्तार

एसएसबी ई कंपनी आदापुर बेलदरवा मठ द्वारा गुरुवार को नायक टोला हरपुर से भारत से नेपाल ले जा रहे तस्करी की 40 भैंस बरामद की गई। वहीं 2 तस्करों को गिरफ्तार किया गया। इनका मूल्य 2 लाख 45 हज़ार आँका गया है| एसएसबी कमांडेंट सोनम छेरिंग ने बताया कि गिरफ्तार पशु तस्करों में दरपा निवासी मोहम्मद मनन खान व इनौल्ला खां शामिल हैं। दोनों तस्करों पर कार्रवाई कर पुलिस को सौंपा जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS