ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में ड्राइवर की गला रेत हत्याकर स्कॉर्पियो लूटी, लावारिस हालत में गाड़ी बरामद
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2017 11:24:24 AM
मोतिहारी में ड्राइवर की गला रेत हत्याकर स्कॉर्पियो लूटी, लावारिस हालत में गाड़ी बरामद

मोतिहारी। राजेन्द्र कुमार।

 मुफस्सिल थाना पुलिस ने मंगलवार की सुबह फुर्सतपुर के बैरिया नहर के पास से एक युवक का शव बरामद किया। युवक की पहचान अगरवा निवासी वरुण तिवारी 35 वर्ष के रूप में की गयी है। इनकी हत्या गला रेतकर की गयी है। ये माहिन्द्रा स्कॉर्पियो गाड़‍ी पर ड्राइवर की नौकरी कर रहे थे। वरुण अगरवा के ही टूल्लू सिंह की स्कॉर्पियो गाड़ी पर ड्राइवर की नौकरी कर रहे थे। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी  से मंगलवार की रात करीब 8:35 बजे तक बात हो सकी थी। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्या 8:35 बजे के बाद की गयी है। हत्या करने के बाद अपराधी स्कॉर्पियो भी लेकर भाग गये। वरुण शिवहर जिले के घोड़वादह गांव के स्थायी निवासी थे। वे अगरवा में किराये के मकान में अपनी पत्नी के साथ रह कर ड्राइवर की नौकरी कर रहे थें।

हत्या के बाद लूटी गयी स्कॉर्पियो बरामद, मृतक के पिता ने गाड़ी मालिक व अन्य के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया

इधर मामले ने नया मोड़ तब ले लिया जब मृतक वरुण के पिता शिवहर निवासी सुरेन्द्र तिवारी ने गाड़ी मालिक को हत्या कराने का जिम्मेवार ठहराया। पहले अंदाजा लगाया जा रहा था कि स्कॉर्पियो लूटने की नीयत से अपराधियों ने ड्राइवर की हत्या की होगी। लेकन हत्या के कुछ ही घंटे बाद पिपरा कोठी थाने के सूर्यपुर गांव के पास लावारिस हालत में एक स्कॉपियो के खड़ी होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने स्कार्पियो को जब्त कर लिया है। इधर मृतक के पिता सुरेन्द्र तिवारी गाड़ी मालिक टुल्लू सिंह एवं अन्य पर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज करा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वरुण नरकटियागंज एक बारात लेकर गया थे। जहां से वह घटनावाली रात शहर लौटे थे। साथ ही कहा था कि वह गाड़ी लेकर पिपरा जा रहे है। सुबह तक लौट आएंगे। 

 मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि गाड़ी नंबर बीअर 05 पी 4748 को पीपरा के पास से पुलिस ने लावारिस हालात में बरामद कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर शहर में इस हत्या को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि एफआइआर गाड़ी मालिक को फंसाने की साजिश है। लिहाजा पुलिस जांच के बाद ही हत्या के असली कारणों का पता चल पाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS