ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के रामगढ़वा में सरपंच की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2017 10:00:00 PM
मोतिहारी के रामगढ़वा में सरपंच की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

रक्सौल। रामगढ़वा। आशा कुमारी। 
पूर्वी चम्पारण के रामगढ़वा प्रखंड की अधकपरिया पंचायत के सरपंच शेख अनवारुल हक की सोमवार को अपराधियाें ने हत्या कर दी। सरपंच के शव को देखने से अंदाज लगाया जा रहा है कि उनकी हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गयी है। फिर उन्हें गोली भी मारी गयी। घटना आज देर रात 8 बजे की बतायी जा रही है। जब सरपंच रोज की भांति शौच को गये थें। ग्रामीणों के अनुसार सरपंच शेख हमेशा की तरह रात में तीन गंछिया जामुन पुल के पास शौच के लिए गये थें। इसी दौरान घात लगाये अपराधियों  ने सरपंच को कब्जे में ले लिया। फिर गला रेतकर हत्या कर दी। जिंदा बचने की कोई संभावना न रहे इसलिए अपराधियों ने गोली भी मार दी। सरपंच के सिर में गोली मारी गयी है।
बताया जा रहा है कि बाइक पर आए तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।हत्या करने के बाद अपराधी गंडक नदी पार कर पश्चिमी चम्पारण जिले में प्रवेश कर गये।  इधर बताया जा रहा है कि बीते दिसम्बर माह में सरपंच के भाई शेख मजिबुल्लाह की हत्या कर दी गयी थी। 
 देशवाणी के रक्सौल प्रतिनिधि अनिल कुमार ने जब डीएसपी रक्सौल राकेश कुमार से इस मामले में जानकारी ली और पूछा कि क्या वे अपने चचेरे भाई की हत्या के केस में गवाह भी थें? तो उन्होंने बताया कि सरपंच उस कांड में गवाह नहीं थे। लिहाज उन्होंने बताया कि जमीन विवाद के मामले में सरपंच शेख पंचायत कर रहे थें।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS