ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
कोटवा में पिकअप की ठोकर से बाइक सवार की मौत, लगा जाम
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2017 8:09:57 PM
कोटवा में पिकअप की ठोकर से बाइक सवार की मौत, लगा जाम

कोटवा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर कोटवा थाना क्षेत्र के बेलवा माधो चौक के समीप रविवार की सुबह पिकअप की ठोकर से बाइक सवार की मौत मौके पर ही हो गई। मृतक की पहचान डुमरिया घाट थाना क्षेत्र के सरैयां बदुराहा गांव निवासी 32 वर्षीय मुबारक हुसैन के रूप में की गई है । इधर घटना के बाद कुछ देर के लिए ग्रामीण आक्रोशित हो गए और राजमार्ग 28 के एक लेन को पूरी तरह जाम कर दिया। जानकारी के अनुसार मुबारक अपनी ससुराल भटवलिया आया थें, जहां से फेरी करने के लिए कपड़ा खरीदने बाइक से मोतिहारी जा रहा थें। इसी दौरान पीछे से आ रही पिकअप ने ठोकर मार दी, घटना में सवार की मौत हो गई। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

घर के एक मात्र कमाने वाले सदस्य थें मुबारक

प्रभारी थानाध्यक्ष कामेश्वर प्रसाद ने  मृतक के परिजनों को समझा बुझा कर जाम समाप्त कराया व शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मुबारक के परिवार में उसकी बीबी, तीन बच्ची और दो बच्चे हैं। वह घर का एकमात्र कमाने वाला सदस्य थें। घटना के बाद से उसके परिवार में मातम पसरा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS