ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मछली व्यवसायी को चाकू घाेंप नकदी व आभूषण लूटे
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2018 8:55:54 PM
मछली व्यवसायी को चाकू घाेंप नकदी व आभूषण लूटे

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

डुमरियाघाट बाजार से मछली बेचकर घर वापस लौट रहे सेमुआपुर निवासी जयमंगल सहनी को चाकू घोंप लूटपाट का मामला सामने आया है। हमले में घायल जयमंगल ने सदर अस्पताल में पुलिस कैंप को दिए फर्द बयान में बताया िक ग्रामीण कुंअर सहनी, कन्हाई सहनी व श्रवण सहनी ने चाकू घोंपकर जख्मी कर नकदी व आभूषण लूट लिए। पुलिस मामले में जांच कर रही है।
रॉड से हमला कर नकदी व मोबाइल छीने
बंजरिया थाने के सिसवा पश्चिमी गांव में बथान पर मवेशी की रखवाली कर रहे वृद्ध पर रॉड से हमर कर उसके 1500 नकद व मोबाइल छीनने का मामला सामने आया है। घायल रंगलाल साह ने सदर अस्पताल में इलाज के बाद कैंप पुलिस को दिए बयान में उपेन्द्र पासवान, रोहित पासवान, रघु पासवान, िजतेन्द्र पासवान को आरोपित किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS