ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
एनआईओएस के 200 प्रशिक्षुओं के दिया जा रहा प्रशिक्षण
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2018 8:31:44 PM
एनआईओएस के 200 प्रशिक्षुओं के दिया जा रहा प्रशिक्षण

रामगढ़वा। शेख लड्डू।
प्रखंड के बीआरसी केन्द्र स्थित रामगढ़वा सीआरसी व रघुनाथपुर में एनआईओएस के 200 प्रशिक्षुओं के प्रशिक्षण का शुभारंभ कोआर्डिनेटर अशोक कुमार मिश्र ने किया। इस अवसर पर प्रशिक्षण में भाग लेने वाले प्रशिक्षु उपस्थित रहे। बता दें कि प्रखंड क्षेत्र के निजी विद्यालयों को जिन्हें सरकारी स्तर पर विद्यालय कोड आवंटित किए हैं, उनमें कार्यरत शिक्षकों को प्रशिक्षित करने की व्यवस्था की गयी है ।
जिसके तहत रामगढ़वा के बीआरसी केन्द्र व रघुनाथपुर पर प्रशिक्षण की व्यवस्था की गई है। जहां प्रत्येक शनिवार और रविवार को अपराह्न् साढ़े दस बजे से पूर्वाह्न 5बजे तक प्रशिक्षण का आयोजन किया जाएगा। प्रशिक्षण आठ आरपीभी द्वारा 18 मार्च तक दिया जाएगा। इस अवसर पर श्री निवास प्रसाद, बृजेश्वरम देव्,नन्दू राम,बीआरपी कमलेश कुमार,मुकेश सिंह  सहित दर्जनों उपस्थित रहे। वहीं समन्वयक अशोक कुमार मिश्र ने बताया सभी प्रशिक्षुओ को सख्त निर्देश दिया है कि शनिवार व रविवार को 10 बजे से लेकर 5 बजे तक हर हाल में प्रशिक्षण में उपस्थित रहना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS