ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
शराब की सूचना पर हरसिद्धि में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर फेंका खौलता पानी, तीन धंधेबाज धराए
By Deshwani | Publish Date: 10/2/2018 7:41:14 PM
शराब की सूचना पर हरसिद्धि में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर फेंका खौलता पानी, तीन धंधेबाज धराए

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जिले में शराब के धंधेबाजों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वे पुलिस टीम से भी उलझ जा रहे है। ताजा मामला हरसिद्धि थाने की चड़रहिया पंचायत के सेवराहा वार्ड संख्या पांच का है। जहां शुक्रवार की देर रात चुलाई शराब की सूचना पर छापेमारी को गई पुलिस टीम पर घर वालों ने खौलता पानी फेंक दिया। हालांकि, सतर्कता के कारण कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ। मौके से पुलिस टीम ने दस लीटर चुलाई शराब समेत शराब बनाने का उपकरण जब्त किया है। छापेमारी में धंधेबाज दंपति और उनकी पुत्री समेत तीन को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष बिनोद कुमार सिंह ने बताया कि बरामद उपकरण जब्त कर थाने लाया गया है। आरोपितों को कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा।
बताया जाता है कि एएसआई रामबली सिंह व पुलिस टीम देर शाम सेवराहा वार्ड के ढोढ़ा महतो के घर चुलाई शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई थी। उस समय भी शराब बनाई जा रही थी। पुलिस को घर में आते देख घर वालों ने उनपर शराब निर्माण के लिए किया जा रहा गर्म पानी फेंक दिया। इसके बाद सभी पुलिसकर्मी वापस थाने आ गए और थानाध्यक्ष को घटना की सूचना दी। इसके बाद थानाध्यक्ष, एएसआई अजीत कुमार सिंह, मीना कुमारी, प्रिया कुमारी, स्नेहा, प्रेमलता कुमारी समेत अन्य महिला पुलिसकर्मियों ने वहां पहुंचकर फिर कार्रवाई शुरू की। इस दौरान घर से तीन गैलन में रखी 10 लीटर चुलाई शराब, शराब बनाने के उपकरण, पांच खाली बोतल बरामद की गईं। पुलिस ने धंधेबाज ढोढ़ा महतो, उसकी पत्नी चम्पा देवी व पुत्री सविता देवी को मौके से गिरफ्तार किया।
                                                                    

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS