ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
पताही में विद्यालय के लिए भूमि अधिग्रहण के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 9/12/2017 6:59:19 PM
पताही में विद्यालय के लिए भूमि अधिग्रहण के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


पताही प्रखंड क्षेत्र के नवसृजित विद्यालय मिर्जापुर के लिए अधिग्रहित की गई भूमि पर गाड़े गए बस बल्ले को ग्रामीणों ने शनिवार को उखाड़ फेंका और जमकर प्रदर्शन किया।
ग्रामीण नंदलाल पासवान, राजमंगल महतो, बैजू पासवान, आलम राय, जोधन साह आदि ने बताया कि विद्यालय के लिए अधिग्रहित भूमि पहले गांव के सभी जाति के परिवार में मृत व्यक्तियों का शव जलाने का कार्य होता था। वहीं स्कूल के प्रधान शिक्षक राज किशोर सिंह ने बताया कि इस अधिग्रहित भूमि का एनओसी सर्टिफिकेट अंचल द्वारा जारी किया गया है। इसके बाद इस भूमि पर विद्यालय के बच्चों की पढ़ाई लिखाई का कार्य किया जा रहा था। इस संबंध में अनुमंडल पदाधिकारी शैलेश कुमार ने बताया कि विद्यालय के लिए अधिग्रहित भूमि की जांच कर दोषियों पर कानूनी कारवाई की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS