ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
चुनाव को ले आज रात 12 बजे से सील हो जाएगी भारत-नेपाल सीमा
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2017 6:39:19 PM
चुनाव को ले आज रात 12 बजे से सील हो जाएगी भारत-नेपाल सीमा

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


नेपाल में आगामी सात दिसम्बर को होने वाले प्रतिनिधि व राज्य सभा चुनाव के कारण मंगलवार रात 12 बजे से भारत नेपाल सीमा सील होगी।
यह जानकारी रक्सौल कस्टम डीसी संतोष कुमार ने देते हुए बताया कि सीमा आगामी 7 दिसम्बर तक के लिए सील रहेगी। इस दौरान आयात- निर्यात पूरी तरह बंद रहेगा व यातायात ठप रहेगा। यह निर्णय हाल अकटंमें बीरगंज में हुए दोनों देश के सीमावर्ती जिलों के उच्चाधिकारियों की उच्च स्तरीय बैठक में चुनाव को देखते सुरक्षा के मद्देनजर लिया गया था। कस्टम डीसी श्री कुमार ने बताया कि लैंड कस्टम होकर किसी भी सवारी का परिचालन नहीं किया जायेगा। ताकि चुनाव में गड़बड़ी उत्पन्न करने वाले असामाजिक तत्वों की घुसपैठ पूरी तरह रोकी जा सके। इसके लिए कस्टम चेकपोस्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। उधर सोमवार रात से बीरगंज ईनरवा भंसार नेपाल कस्टम सीमा सील कर दी है। यह कार्य नेपाल के गृह मंत्रालय के निर्देश पर सुरक्षा समिति की बैठक के बाद किया गया है। इसकी जानकारी पर्सा जिला के डीएम बिनोद प्रकाश सिंह ने आज दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS