ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मगध विवि में छात्रसंघ चुनाव को लेकर जनअधिकार छात्र परिषद की मुहिम तेज
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2017 8:38:19 PM
मगध विवि में छात्रसंघ चुनाव को लेकर जनअधिकार छात्र परिषद की मुहिम तेज

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


मगध विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद् ने अपनी मुहिम तेज़ कर दी है। छात्र परिषद के उपाध्‍यक्ष विकास बॉक्सर की अध्‍यक्षता में आज इस मामले को लेकर कॉलेज ऑफ कॉमर्स में एक बैठक का आयोजन किया। इसमें विकास बॉक्सर सहित सभी साथियों अपनी छात्र संघ चुनाव को लेकर अपनी अपनी राय रखी।  छात्र-नेता ने नए छात्रों को मनोनीत करते हुए कहा कि मगध विश्वविद्यालय की व्यवस्था चरमरा गयी है। सबसे पहले मगध विश्विद्यालय की  शिक्षा व्यवस्था पर हम और हमारी पार्टी के लोग अमल करेंगे। इसके लिए सभी छात्र और युवा एकजुट होकर इस छात्रसंघ चुनाव को सफल बनाएं। 
वहीं, विकास ने युवाओं और छात्रों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि हम चुनाव में जीते तो हर पिछड़ा, अतिपिछड़ा छात्र- छात्रओं को छात्रवृति के लिए लड़ेंगे और उनका हक दिलायेंगे। जिस तरह से विश्वविद्यालय के घूसखोरों - दलालों ने गरीब छात्रों की छात्रवृति लूट ली है, वो सब उन्हें दिया जायेगा और वैसे दलालों का जल्द से जल्द पर्दाफाश किया जायेगा। मगध के सारे कॉलेजों में छात्रों को उतनी सुविधाएं नहीं प्राप्त हो रही। बैठक में यूनिवर्सिटी अध्यक्ष आकाश सिंह, विश्विद्यालय प्रभारी  राहुल मंडल, चुनाव प्रभारी सागर उपाध्याय, महासचिव अंकित सिंह, महानगर अध्यक्ष रोहन यादव, कार्यकारिणी अध्यक्ष अमित पाठक की मौजूदगी में बीडी कॉलेज का अध्यक्ष शुभम सिंह को मनोनीत किया गया, एएन कॉलेज अध्यक्ष पंकज कुमार, द्वारिका कॉलेज अध्यक्ष वसीम खान, टीपीएस कॉलेज का अध्यक्ष शुबम सिंह उर्फ छोटू का मनोनयन किया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS