ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पास बुलाया, फिर बोला- देखिए छोटू जी कैसी है ये पिस्टल? फिर काफी नजदीक से मारी सीने,सिर व बांह में गोलियां
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 11:00:00 PM
पास बुलाया, फिर बोला- देखिए छोटू जी कैसी है ये पिस्टल? फिर काफी नजदीक से मारी सीने,सिर व बांह में गोलियां

शोकाकुल परिवार से मिल ढाढस दिलाते बेतिया सांसद डॉ संजय जायसवाल।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।  वीडियो कॉल कर ज्ञान बाबू चौक के पास गुरुद्वारा रोड स्थित चाय की दुकान पर बुलाया। नजदीक आकर नई पिस्टल दिखाई। पूछा- कैसी है ये नई पिस्टल और फिर इत्मीनान व काफी नजदीक से ताबड़तोड़ कई गोलियां दाग दी। गोली सीना, सिर व बांह में लगी। फिर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष मुनमुन जायसवाल के पुत्र संजीत कुमार उर्फ छोटू जायसवाल बेसुध हो गिर पड़े। अनन-फानन में उन्हें एक निजी नर्सिंग होम पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना शहर के ज्ञानबाबू चौक के पास शनिवार की सुबह दिन दहाड़े करीब सवा दस बजे सुशील की चाय की दुकान पर की है। इन बातों से पता चलता है कि हत्यारे छोटू के पूर्व परिचित रहे होंगे। हत्यारे एक अपाची बाइक पर दो की संख्या में बताए जा रहे हैं।  उन्होंने चेहरा छुपाने के लिए मुंह बांध रखे थें।

घटना के बाद दिन भर शहर में मचा उत्पात

इस घटना के बाद आज दिन भर शहर में हंगामा होता रहा। छोटू जायसवाल के समर्थकों ने दिनभर शहर की दुकानों को बंद करने के लिए तोड़फोड़ की। कई राहगीरों को पीटा,उनकी गाड़ियां क्षतिग्रस्त की गयी। कई दुकानों के शीशे तोड़े गये। मधुबन छावनी स्थित एक टीवी भी फोड़ दिए गये। एसपी उपेन्द्र प्रसाद शर्मा का कहना है कि अपराधी शीध्र पकड़ लिए जाएंगे। उनकी पहचान हो गयी है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस उनसे गहन पूछ-ताछ कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल से 6 खोखा बरामद किए हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि वीडियो काॅल करने वाला ही हत्यारा है, यह कहना अभी जल्दबाजी होगी। इस बात की सत्यता जांच बाद ही सामने आ सकती है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि वीडियो कॉल के थोड़ी देर बाद चाय की दुकान पर जाना महज संयोग भी हो सकता है। वीडियो कॉल करने वाला कोई दूसरा व्यक्ति भी हो सकता है।

गोली बारी में राहगीर भी हुआ घायल
आज हुए इस गोलीबारी में घटनास्थल के पास से गुजर रहे एक ठेले चालक मठिया निवासी मदन साह घायल हो गये। हालांकि गोली उनकी गर्दन को छुती हुई निकल गयी है। सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने मरहम पट‍्टी के बाद उनको जाने को कह दिया है। 
घटना के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है
घटना के संबंध मे अभी खुलकर कोई ठोस बात सामने नहीं आयी है। उनके पारिवारिक लोगों का कहना है कि उनसे एक राजद नेता से भी खटपट चल रही है। उधर कुछ लोगों का कहना है कि हत्या का कारण ठीकेदारी, पैसों की लेन-देन, जमीन की खरीद बिक्री या वर्चस्व की लड़ाई भी हो सकती है। हांलाकि हत्या के तार मोतिहारी सेन्ट्रल जेल से भी जुड़े हुए बताए जा रहे हैं।
अभी नहीं हुई है प्रथमिकी
समाचार लिखे जाने तक परिजनों ने एफआइआर नहीं किया था। लिहाजा एहतियातन नाका नम्बर दो की पुलिस जीप मुनमुन जायावाल के घर के पास लगवा दी है।
बेतिया सांसद परिवार से मिले
इस दुखद घटना की सूचना पर बेतिया सांसद डॉ संजय जायसवाल मोतिहारी पहुंचे। उन्हांेंने शोक संतप्त परिवार को ढाढस दिलाया। वे कांग्रेस नेता मुनमुन जायसवाल व पूरे शोक संतप्त परिवार से मिले। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS