ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में बदमाशों ने कांग्रेस नेता पुत्र छोटू को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, आक्रोशित लोगों ने काटा बवाल
By Deshwani | Publish Date: 25/11/2017 6:15:43 PM
मोतिहारी में बदमाशों ने कांग्रेस नेता पुत्र छोटू को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, आक्रोशित लोगों ने काटा बवाल

- अस्पताल व गांधी चौक समेत कई जगहों पर भीड़ ने राहगीरों को मारा-पीटा, की आगजनी
- एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया, चौक-चौराहों पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


बेखौफ बदमाशों ने शनिवार को ज़िला कांग्रेस के उपाध्यक्ष मुनमुन जायसवाल के पुत्र छोटू जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शहर के ज्ञान बाबू चौक पर सुबह सवा दस बजे की है। अपराधी अपाची बाइक पर आए थे। गोलीमार कर वे बाइपास होकर फरार हो गए। पुलिस को घटना स्थल से छह खोखे मिले हैं। अपराधियों की संख्या दो थी और पगड़ी बांधे हुए थे। वे नकछेद टोला निवासी व वार्ड संख्या 12 के वार्ड पार्षद रानी जयसवाल के देवर हैं। मिली सूचनानुसार शनिवार की सुबह 10.10 बजे नगर के ज्ञानबाबू चौक पर दिन दहाड़े भीड़-भाड़ इलाके में वेखौफ़ अपराधियों ने लगभग आधा दर्जन गोली चलाकर उक्त घटना को अंजाम दिया। इससे आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल चौक व मीना बाजार चौक पर जमकर बवाल काटा, लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। आगजनी की। इधर इससे दहशत में आए दुकानदार अपनी दुकान बंद कर भागने लगे। बाद में दोनों जगह पर भारी पुलिस बल को भेजा गया, िजसने माहौल को संभाला। समाचार प्रेषण तक सभी मुख्य चौक-चौराहों पर भारी संख्या में पुलिस व वज्र वाहन तैना किए गए हैं।

बिना नंबर की बाइक से आए बदमाशों ने अचानक चला दी गोलियां
छोटू को एक गोली सिर में, एक गोली बांह में और एक गोली सीने में लगी। नाजुक स्थिति में स्थानीय रहमानिया नर्सिंग होम में लाया गया, जहां इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया।
घटना की सूचना मिलने पर सदर डीएसपी के अलावा नगर एवं छतौनी इन्स्पेक्टर भी दल बल के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। बताया जाता है कि लगभग साढ़े दस बजे दिन में छोटू जायसवाल चाय पीने ज्ञानबाबू चौक पर आये थे। तभी एक बिना नंबर की अपाची बाइक से आए दो अपराधियों में से पीछे मास्क लगाकर बैठे अपराधी ने ताबड़तोड़ छोटू जायसवाल पर फायरिंग करने लगा।गोली लगने के बाद छोटू के साथ मौजूद लोगों ने पैदल उसे खदेड़ना शुरू किया। लेकिन अपराधी भाग निकले। पुलिस के अनुसार अपराधियों की तलाश जारी है और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाएगा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ज्ञान बाबू चौक के बिजली ट्रांसफर्मर के समीप एक चाय की दुकान पर पहुंचकर मृतक जयसवाल चाय बनाने की बात दुकानदार से कहकर अभी बैठे ही थे कि अपाची बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्टल से अंधाधुंध गोलिया चलानी शुरू कर दी। एसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक का भी आपराधिक इतिहास रहा है। हत्या क्यों और किसने की, इसका पता किया जा रहा है। उधर, लोगों ने शव रख कर प्रदर्शन किया। बाज़ार में तनाव का माहौल बना हुआ है। पूरे मीना बाजार की दुकानें बंद हैं। हर जगह पुलिसकर्मी तैनात हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS