ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कुणाल सिंह के शागिर्द राम सिंह को दबोचने में हरैया व आदापुर थानाध्यक्षों को एसपी ने दिए पारितोषिक
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2017 11:35:36 PM
कुणाल सिंह के शागिर्द राम सिंह को दबोचने में हरैया व आदापुर थानाध्यक्षों को एसपी ने दिए पारितोषिक

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने कुणाल सिंह के शागिर्द राम सिंह को हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार करने के लिए जिले के दो थानाध्यक्षों को कैश पुरस्कार देकर सम्मानित किया है। यहां बता दें कि राम सिंह को 19 नवम्बर को हरियाणा के गुरुग्राम के सदर बाजार सेक्टर-15 से चम्पारण की पुलिस व हरियाणा पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया गया था। यहां से हरैया थानाध्यक्ष रौशन कुमार व आदापुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार गये हुए थें। दोनों थानाध्यक्षों की सूझ-बूझ व इनके द्वारा फैलाया गया जाल सटिक निशाने पर बैठा और राम सिंह दबोच लिया गया। पुलिस ने इसके पास से एक देसी पिस्टल व कारतूस भी जब्त किए। 

कल्याणपुर के कपड़ा व्यवसायी के हरियाणा स्थित मकान में ले रखी थी शरण
राम सिंह उर्फ विजय कुमार सिंह जिले के चकिया में रामपुर गोपाल गांव का निवासी है। सिलसिलवार अपराधों में संलिप्ता के बाद पुलिस की दबिश को देखते हुए उसने हरियाणा के गुरुग्राम में शरण ले रखी थी। कल्याणपुर के कपड़ा व्यवसायी के गुरुग्राम स्थित मकान को इसने अपना पनाहगाह बनाया था।
कथित अपराधी बनने के पहले वह सीतामढ़ी में ठीकादार का था मुंशी
एसपी श्री शर्मा ने बताया कि उसने स्वीकारोक्ति बयान में कहा है कि अपराध के क्षेत्र में आने से पहले सीतामढ़ी के एक ठीकेदार के यहां मुंशी का काम करता था। फिर सीतामढ़ी में ही महसौल ओपी क्षेत्र मेें पहला क्राइम किया और जिसके बाद इसकी भटक खुल गयी। जिसके बाद वह शातिर कुणाल िसंह के संपर्क में आ गया। इस पर हरियाणा में 1,चकिया में 2, कल्याणपुर में 1 व छतौनी में 1 गैस मालिक की हत्या का भी मामला चल रहा है। इसने पुलिस को बताया है कि रक्सौल के कैंब्रिज स्कूल में एके 47 से फायरिंग वह शरीक था। वहीं कल्याण में हुए मुठभेड़ में कुणाल िसंह, सुमन सौरभ, सिगरेट, उपेन्द्र सिंह, हिमांशु सिंह के साथ वह खुद भी शामिल था। इसे तीन दिनों के ट्रांजिट रिमांड पर जिले के पुलिस ने लिया है। इसने पुलिस के समक्ष कई राज उगले हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS