ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
वाहन की ठोकर से युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया घंटों जाम
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2017 9:17:08 PM
वाहन की ठोकर से युवक की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया घंटों जाम

- स्थानीय विधायक व सीओ के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम हटाया


चिरैया। अर्चना रंजन


 भकुरहिया-भंडार मुख्य मार्ग के मंगनी चौक के पास विद्यापति स्कूल के समीप वाहन की ठोकर से शनिवार की रांत एक व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि एक बुरी तरह घायल है । जिसका ईलाज मोतिहारी में जल रहा है। मृतक थाना क्षेत्र के खड़तरी पश्चिमी पंचायत के लालबेगिया अकौना गांव निवासी लक्ष्मी ठाकुर के पुत्र मोहरलाल ठाकुर  (32बर्ष ) है। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने रविवार को ढाका-मोतिहारी मुख्य मार्ग के नयका टोला के पास शव को रोड़ पर रख जाम कर दिया । जाम करीब चार घंटे तक था। जाम की खबर सुनते हीं स्थानीय विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता, सीओ मो0 रेयाज शाहिद व थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने जाम स्थल पर पहुंच मृतक के परिजनों को समझा-बुझा कर जाम को समाप्त कराया गया । वहीं स्थानीय विधायक श्री गुप्ता ने परिजनों को चार लाख रुपये मुअवजा एवं घायलों को उचित ईलाज कराने के आश्वासन पर जाम हटा।

 अाक्रोशित लोगों को समझाकर जाम हटवाते विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता साथ में पुलिस पदाधिकारी।

बताया जा रहा है कि वह शनिवार की दोपहर भारतीय स्टेट बैंक शाखा चिरैया से 40 हजार रुपये निकासी कर अपनी निजी बाईक पल्सर से ससुराल शिकारगंज थाना क्षेत्र के कठमलिया गांव निवासी साला सुधीर ठाकुर के साथ पदुमकेर गया था । जहाँ से वापस आने के बाद पताही थाना क्षेत्र के मंगनी चौक स्थित विद्यापति स्कूल के पास पीछे से कोई अज्ञात वाहन ने कुचल कर भागने में सफल रहा । ठोकर से बाईक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है । घटना के दो घंटे के बाद पताही पुलिस को इसकी सूचना मिली । जिसकी सूचना मिलते हीं घटनास्थल पर पहुंचे तबतक मोहरलाल की मौत हो चुकी थी । जबकि घायल सुधीर ठाकुर को ईलाज हेतु पुलिस ने ढाका स्थित रेफर अस्पताल लाया । जहाँ चिकित्सकों ने उसे नाजुक स्थिति देख मोतिहारी के लिए रेफर कर दिया । इस घटना से पूरे गांव मे कोहराम मचा हुआ है । वहीं स्थानीय विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता ने अपने कोष से मृतक के परिजनों को 51 सौ रुपये नगद दिये है। उन्होंने कहा कि मृतक के श्राद्धकर्म में भी हर संभव मदद की जाएगी।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS