ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सांसद पप्‍पू यादव को जान से मारने की मिली धमकी, थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी
By Deshwani | Publish Date: 16/11/2017 5:56:05 PM
सांसद पप्‍पू यादव को जान से मारने की मिली धमकी, थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव को जान से मारने की धमकी दी गयी है। इस संबंध में एक प्राथमिकी नई दिल्‍ली के तिलक मार्ग थाने में दर्ज करायी गयी है।
जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय प्रधान महा‍सचिव एजाज अहमद ने पत्रकारों ने बताया कि अपराधी ने सांसद के निजी फोन पर कॉल किया। उनके साथ गाली-गलौज की और सांसद को जान से मारने की धमकी भी दी। उन्‍होंने बताया कि सांसद पप्पू यादव को धमकी देने वाला व्यक्ति स्वयं को चर्चित धार्मिक गुरु जीयर स्वामी का शिष्य बता रहा था। फोन करने वाले व्यक्ति ने करीब 5 मिनट तक सांसद के साथ अभद्र भाषा में बातचीत की। साथ ही जीयर स्वामी पर सवाल उठाने पर गोली मारने की धमकी भी दी। सांसद ने बातचीत रिकार्ड भी कर लिया है। सांसद इस घटना के बाद काफी सदमे में हैं।

उल्‍लेखनीय है कि यह विवाद पप्पू यादव के बुधवार के एक फेसबुक पोस्ट से उत्पन्न हुआ है। अपने इस पोस्ट में पप्पू यादव ने जीयर स्वामी के भूत और वर्तमान की जांच कराने की मांग की थी। मालूम हो कि जीयर स्वामी ने कुछ माह पहले ही आरा में बहुत बड़ा धार्मिक अनुष्ठान कराया था, जिसमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से लेकर मुख्य मंत्री नीतीश कुमार तक पहुंचे थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS