ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के तुरकौलिया में फोन कर बुलाया, हत्या कर लाश पोखरा में फेंकी
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2017 11:03:24 PM
मोतिहारी के तुरकौलिया में फोन कर बुलाया, हत्या कर लाश पोखरा में फेंकी

हत्या की सूचना पर शंकर सरैया पहुंचे विधायक राजेन्द्र राम व डीएसपी पंकज रावत।

मोतीहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी।

इधर हाल में पूर्वी चम्पारण जिले में हुई हत्याओं में एक बात काॅमन देखी जा रही है। फोनकर बुलाया और हत्या कर दी। एेसी ही घटना शंकर सरैया उत्तरी पंचायत में शंकर सरैया गांव में बुधवार को हत्यारों ने फिर अंजाम दिया। आज शाम गांव के पोखरा में बुधवार की शाम गांव के ही एक युवक के शव मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये हैं। बाद में पुलिस सदर डीएसपी व विधायक के पहुंचने के बाद लोग शांत हुए। युवक स्वर्गीय कवल यादव के पुत्र मैनेजर यादव थे। बताया जा रहा है कि उन्हें आज दिन में 3 बजे फोन पर बुलाया गया था और शाम को उनकी लाश मिली। मैनेजर यादव की हत्या किसी नुकीली हथियार से आंख में गोदकर हत्या की गयी है। ग्रामीणों का कहना है कि मैनेजर यादव बहुत ही व्यवहार कुशल व्यक्ति थें। तीन ही दिन पहले उनके पुत्री का जन्म हुआ था। उनकी बेवा तीन दिन की पुत्री को गोद में लेकर रो-रोकर बेहोश हो जा रही है।

घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी व विधायक

घटना की सूचना पर सदर डीएसपी पंकज रावत, थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र पुलिस बल के साथ पहुँच कर शव बरामद कर मामले की तहकीकात में जुट गए है। शव देखने से मालूम होता है कि हत्या के पूर्व हत्यारों से मैनेजर यादव की लड़ाई भी हुई है। आखरी सांस तक मैनेजर ने अपनी रक्षा की कोशिश की थी। परिजन ने बताया जाता है कि करीब 3 बजे मैनेजर के फोन पर घंटी बजी। वह मोबाइल पर बात करते हुए घर से निकल गया। जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि फोन कर हत्यारो ने उसे बुला कर हत्या कर शव फेक दिया है। डीएसपी श्री रावत ने बताया कि मृतक का मोबाइल पोखरा के किनारे से बरामद हुआ है। सीडीआर निकाल कर हत्यारो को पकड़ लिया जाएगा। हत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। सूचना पर हरसिद्धि विधायक राजेन्द्र राम भी  घटना स्थल पर पहुँचे। उन्होंने परिजन को ढांढ़स बधायी। उन्होंने पुलिस अधिकारियो को हत्यारों को यथाशीध्र पकड़ने के लिए कहा। 



 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS