ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
वर्ल्ड डायबिटीज डे पर शरण नर्सिंग होम में सैकड़ों मरीजों की निशुल्क जांच, मरीजों ने दी दुआएं
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2017 8:38:10 PM
वर्ल्ड डायबिटीज डे पर शरण नर्सिंग होम में सैकड़ों मरीजों की निशुल्क जांच, मरीजों ने दी दुआएं

मोतिहारी।  शहर के शरण नर्सिंग होम स्थित डा. आशुतोष शरण के क्लिनिक में मंगलवार को वर्ल्ड डायबिटीज डे पर करीब 300 लोगों का मुफ्त में डायबिटीज चेकअप किया गया। मशहूर चिकित्सक डॉ आशुतोष शरण का मरीजों के प्रति स्नेह से मरीज बहुत प्रफुल्लित नजर आ रहे थें। कई मरीज उनके हंसमुख व्यक्तित्व के मुरीद हो गयें। उन्होंने चिकित्सक को दुआएं दी। सबसे नोट करने वाली बात यह थी कि जांच के लिए पहुंचे मरीजों में से कुछ तो आर्थिक रूप से सक्षम थें। पूछने पर बताया कि वे इसलिए फ्री कैंप में इसलिए आए हैं कि उन्हें जिले के प्रसिद्ध चिकित्सक ज्यादा से ज्यादा समय देकर देखेंगे। हालांकि मरीजों की संख्या देखकर कैंप को काफी देर तक चलाना पड़ा। इस मौके पर जानी-मानी चिकित्सक डाॅ श्रीमती जसबीर शरण व निखिल शरण भी मौजूद थें।

इस कैंप का आयोजन लायंस क्लब ऑफ मोतिहारी कपल द्वारा किया गया था। सभी मरीजों की जांच के बाद इससे बचाव की भी जानकारी दी गयी। इस अवसर पर प्रसिद्ध चिकित्सक डा. आशुतोष शरण ने कहा कि आजकल की दिनचर्या व खानपान का असर लोगों के स्वास्थ्य पर पड़ रहा है। डायबीटिज से बचना है तो सबसे पहले अपनी लाइफ स्टाइल में बदलाव करना होगा। वहीं खानपान पर भी ध्यान देना होगा।  इस अवसर पर डा. आशुतोष शरण, चन्दू मिश्रा, त्रिलोक कुमार, मनोज अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, विनय कुमार, मधुसूदन जालान, विकास सिंह, विज्येन्द्र आदि उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS