ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चकिया में स्वास्थ्य सेवाओं की कुव्यवस्था के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2017 7:14:11 PM
चकिया में स्वास्थ्य सेवाओं की कुव्यवस्था के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


चकिया प्रखंड की विशुनपुरा पंचायत के ग्रामीणों ने उपस्वास्थ्य केन्द्र की व्यवस्था से नाराज होकर मंगलवार को सीएस के खिलाफ प्रदर्शन किया।
इसका नेतृत्व बिहार नवयुवक सेना के अध्यक्ष अनिकेत पांडे ने किया। ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी भी की । ग्रामीणों का कहना था कि बारबार शिकायत करने के बावजूद उपस्वास्थ्य केन्द्र पर चिकित्सा के लिए ना तो चिकित्सक और ना ही दवाएं उपलब्ध करायी गयी हैं, जिसके कारण पंचायत के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। चिकित्सा व्यवस्था से नाराज दर्जनों महिलाओं,ग्रामीणों ने उपस्वास्थ्य केन्द्र पर जमकर नारेबाजी की और सीएस से जल्द चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की। वहीं नवयुवक सेना के अध्यक्ष पांडे ने कहा कि जल्द ही सुविधा बहाल नही की गयी तो आक्रोशित ग्रामीण आन्दोलन करने को बाध्य होंगे। इधर मोतिहारी सीएस प्रशांत कुमार ने बताया कि उपस्वास्थ्य केन्द्रों पर तत्काल चिकित्सकों का जाना संभव नहीं है, पर दवा की व्यवस्था दस पन्द्रह दिनों में करा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि एएनएम की हड़ताल के कारण समस्या हो रही है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS