ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
लंदन में सम्‍मानित हुए पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2017 8:12:39 PM
लंदन में सम्‍मानित हुए पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


यूके एशियन बिजनेस काउंसिल ने बिहार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार को अपनी संस्था के लाइफ टाइम मेम्बरशिप से सम्मानित किया है। लंदन के इंडियन जिमखाना के सभागार में गुरुवार की रात्रि प्रवासी भारतीय की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में यह सम्मान दिया गया।
पर्यटन मंत्री के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में 'बिहार: अवसर व संभावनाओं की भूमि' पर विस्तार से चर्चा की गई। मौके पर पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने राज्य में पर्यटन के विकास और अवसर पर चर्चा करते हुए राज्य के लिए तैयार किये गए, टूरिस्ट रोड मैप की चर्चा भी की। उन्होंने प्रवासी भारतीयों को इसमें योगदान के लिए आगे आने की अपील की।
उन्होंने यूके और भारत के व्यापार को बढ़ावा पर जोर देते हुए राज्य में पर्यटन के विकास के लिए यूके एशियन बिजनेस काउंसिल के सदस्यों को निवेश के लिए बिहार भी आमंत्रित किया। मौके पर यूके एशियन बिजनेस काउंसिल के अध्यक्ष डॉ. अशरफ ने मंत्री को भरोसा दिलाया कि वह विदेश में रहकर अपने सूबे के हर संभव विकास के सहयोग की भावना रखते हैं।
इससे पहले दम खेमका ने मंत्री को यूके एशियन बिजनेस काउंसिल लाइफ टाइम मेम्बरशिप से सम्मानित किया। साथ ही अवसर पर बोलते हुए कहा कि निवेश के लिए राज्य के बुनियादी ढांचे में सुधार पर जोर दिया। समारोह में बिहार निदेशक पर्यटन अशोक कुमार, दम आशा खेमका, एमपी रूथ कैडबरी, स्थानीय मेयर व सिटी काउंसिलर ,जुनेद,सुदीप, ताहा भी मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS