ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हरसिद्धि में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार की मौत, बाइक धू-धू कर जली
By Deshwani | Publish Date: 3/11/2017 8:42:10 PM
हरसिद्धि में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार की मौत, बाइक धू-धू कर जली

मोतिहारी।आशा कुमारी की रिपोर्ट।


हरसिद्धि थाना क्षेत्र स्थित कनछेदवा हाई स्कूल के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक एक गड्ढे में पलट गया। वहीं, बाइक में आग लग गई। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हरसिद्धि बाजार के व्यवसायी सन्नी अग्रवाल मठलोहियर छतवनिया गांव से दवा लेकर बाइक से घर लौट रहा था। तभी हाईस्कूल के पास विपरीत दिशा से तेज गति में आ रहे ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी। ठोकर लगने के बाद ट्रक भी पलट गया और बाइकसवार युवक सन्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
वहीं, इस दुर्घटना में बाइक सवार शख्स का शव भी झुलस गया। हालांकि, ट्रक चालक भागने में सफल रहा। घटना से आक्रोशित लोगों ने जलती बाइक को बीच सड़क पर रखकर रोड जाम कर दिया। और हंगामा करने लगे। इधर, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, और काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर हंगामा शांत कराया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS