ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अाकाश हत्याकांड का उद्भेदन, इन्टर की छात्रा के कारण हुई हत्या,4 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अजय की तलाश
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2017 9:42:32 PM
अाकाश हत्याकांड  का उद्भेदन, इन्टर की छात्रा के कारण हुई हत्या,4 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अजय की तलाश

फाइल फोटो।

मोतिहारी। बंजरिया थाना के चौलाहा में 21 अक्टूबर की देर शाम हुई आकाश की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों की गिरफ्तारी की है। मुख्य अभियुक्त जिसके कारण हत्या की गयी,वह अभी तक नहीं पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि अजय कुमार जिले के किसी अंचल के पदाधिकारी की प्राइवेट गाड़ी का चालक है। उसी के कहने पर अकाश की हत्या की गयी और वह भी इस निर्मम हत्याकांड में शामिल था।

एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने कहा है कि हत्या के शीध्र बाद ही उसके उद्भेदन करने व हत्या में शामिल लोगों को धर दबोचने में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएग। अजय को भी जल्दी ही दबोच लिया जाएगा। लिहाजा तत्काल पकड़े गये सभी आरोपी बंजरिया थाना के चैलाहा निवासी है। बकौल एपी ये सभी युवक इस हत्याकांड मेंं शामिल थे। गिरफ्तार किए गये युवकों में विनय कुमार,अभिनंदन कुमार,अतुल कुमार व सदरे आलम का नाम शामिल है। पुलिस ने इनके पास से एक बाइक, बेल्ट व गंजी जब्त किए हैं। बरामद गंजी से आकाश की गर्दन दबाई गयी थी फिर चाकू से उसके सिर पर कई वार किए गये थे। एसपी का कहना है कि हत्या प्रेम प्रसंग में की गयी है। गिरफ्तार चार युवकों में अतुल कुमार मृतक आकाश के दूर का रिश्तेदा बताया गया है।
15 दिनों पूर्व हत्या का मुख्य आरोपी अजय इन्टर की छात्रा के साथ रघुनाथपुर पीपल चौक के लॉज में बात-चीत करते पकड़ा गया था। इस प्रकरण में अन्य लॉज के छात्रों ने अजय की पिटाई भी की थी। आकाश का लाॅज भी बगल मेें ही है। उसकी पिटाई में आकाश ने मुख्य भूमिका निभाई थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दोनों की तस्वीरें भी इन लोगों ने खीच ली थी। इसी के प्रतिशोध में अजय ने हत्या की योजना बनाई थी। पुलिस सूत्राें का कहना है कि इन्टर की उक्त छात्रा के साथ मृतक आकाश के भी मधुर संबंध थें।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS