ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मत्स्यजीवी सहयोग समिति चुनाव के पहले हिंसा शुरू, चीनी मिल गेट पर चाकूबाजी,दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2017 9:38:20 PM
मत्स्यजीवी सहयोग समिति चुनाव के पहले हिंसा शुरू, चीनी मिल गेट पर चाकूबाजी,दो घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर।

 मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।  शहर के चीनी मिल गेट के पास दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प में दो लाेग घायल हो गये हैं। एक पक्ष के बरियापुर निवासी ओम प्रकाश चौधरी ने छतौनी थाने में मामला दर्ज कराया है जबकि दूसरे पक्ष सुनील सहनी ने सदर अस्पताल स्थित पुलिस कैंप में मामला दर्ज कराया है। 

ओमप्रकाश चौधरी ने पुलिस को बताया है कि वे छतौनी से अपने घर आ रहे थें। तभी चीनी मिल गेट पर इन्हें घेरकर चाकू मार घायल कर दिया गया और इन्हेें मत्स्यजीवी सहयोग समिति चुनाव में नहीं खड़ा होने की घमकी दी गयी। उनका 12 हजार रुपये व आभूषण भी छीन लिए गये।
वहीं दूसरे पक्ष के सुनील सहनी ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि वे मत्स्यजीवी सहयोग समिति के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार हैं और वह वोट मांगने को गये थें तभी उनपर चाकू से घायल कर दिया गया।
ओमप्रकाश चौधरी ने राजू निशाद, राजू कुमार सहनी, बउवा सहनी व सुनील सहनी को उनपर हमले के लिए आरोपी बनाया है।
सुनील सहनी ने विनय सहनी, अनिल सहनी,ओमप्रकाश चौधरी, सेठ सहनी व रिंकू चौधरी के अलावा 15 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बतया है कि इन्हें फोनकर के बलाया गया। ये लोग स्कॉर्पियो से आए व उनके भाई को ठाेकर मार दी। मना करने पर उनपर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS