ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के BIG SHOP में अब शॉप इन शॉप, एक ही छत के नीचे मल्टी ब्रांडेड रेडीमेड कपड़ों के साथ नये अवतार में
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 11:00:56 AM
मोतिहारी के BIG SHOP में अब शॉप इन शॉप, एक ही छत के नीचे मल्टी ब्रांडेड रेडीमेड कपड़ों के साथ नये अवतार में

 धनतेरश के शुभ अवसर पर 17 अक्तूबर, बुधवार को दिन में 11 बजे से इसे शुभारंभ किया जा रहा है

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।  एक ही छत के नीचे विभिन्न ब्रांडेड रेडीमेड कपड़ों को मुहैया कराने के लिए जिले में मशहूर शहर के मधुबन छावनी, बैंक रोड स्थित BIG SHOP अब नये अवतार में सज-धज कर तैयार है। BIG SHOP के प्रोपराइटर राम दर्शन सिंह चाहते हैं कि  ख्याति प्राप्त ज्यादा से ज्यादा कंपनियों के रेडीमेड कपड़े एक ही दुकान से ग्राहकों को मुहैया कराया जाए। इसी मिशन को लेकर वे शॉप इन शॉप के कंसेप्ट को साकार कर रहे हैं। BIG SHOP के श्री सिंह ने बताया कि अब एक ही छत के नीचे ट्रिगर, वैन हुसैन, पीटर इंग्लैंड, ली,रैंग्लर,एरो, एलेन शॉली, जाॅडियक,पैन अमेरिका, रिबॉक, एडिडास,प्यूमा,पेपे, न्यूमिरो ऊनो, ग्रासिम, माॅन्टी कार्लो-सी एण्ड डी, थीम, नेवा, जॉकी, लीवाइस व मफतलाल के संपूर्ण रेंज के साथ वे बाजार में उतर रहे हैं। इनमें से कई ब्रांड जो ग्लोबल ब्रांड माने जाते हैं। श्री सिंह ने बताया कि धनतेरश के शुभ अवसर पर 17 अक्तूबर, बुधवार को दिन में 11 बजे से इसे शुभारंभ किया जा रहा है।  अब ग्राहकों  को हर रेंज व विविध ब्रांड की चाॅइस पूरी होगी। उन्होंने यह भी बताया कि BIG SHOP ही शहर का पहला ब्रांडेड रेडीमेड ड्रेसेज का  का भव्य शो रूम है जो 1999 से ग्राहकों की सेवा में है।


1980 के बाद देश में आए भूमंडलीकरण के दौर ने सबसे ज्यादा कपड़ों के अर्थशास्त्र को बदला है। एक वक्त था, जब घर के अभिभावक थान से कपड़े खरीदते थें और घर के बच्चों को एक ही डिजाइन के कपड़े सिलवाए जाते थें। लेकिन समय बदला और सुर भी बदल गये। आज ब्रांडेड कपड़ों का क्रेज युवाअों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज हर लड़का या लड़की ब्रांडेड आइटम पहनना चाहते हैं, इसके पीछे की वजह आज के मध्यम वर्ग के युवाओं की सोच में पिछले कुछ सालों में आया बदलाव है। इनकी सोच है कि सलीकेदार कपड़ों से पर्सनैलिटी में निखार आता है। युवाओं में ब्रांडेड कपड़ों के प्रति इतनी रुझान को भांपते हुए शहर में हाल ही में मुफ्ती, मांटी कार्लो व ब्लैक बैरी के एक्सक्लूसिव शो रूम भी खोल दिए गये। दूसरी तरफ BIG SHOP ने कई ब्रांडेड कंपनियों को एक ही छत के नीचे ला दिया।


आज के कुछ युवा यह भी सोचते हैं कि उसकी पहचान और समाज में रुतबा ब्रांड की वजह से भी मिलता है। और यह बात काफी हद तक सही भी है। ‘फर्स्ट इंप्रेशन इज लास्ट इंप्रेशन’ वाली कहावत कहीं न कहीं इसी बात को सही ठहराती है। इसके साथ ही कपड़े की क्वालिटी और टिकाऊपन भी युवाओं को आकर्षित करता है। नये युग के युवा फैशन को लेकर काफी कॉन्शस हैं। कॉलेज जाना हो, या पार्टी मेंं दोस्तों के साथ एंज्वॉय करना, स्टाइल के साथ ही खुद को तैयार करते हैं। यूथ के वार्डरोब में हर तरह की ड्रेस रहनी जरूरी है। कभी फॉर्मल तो कभी कैजुअल ड्रेस में बाहर जाना चाहते हैं। इसके लिए अलग-अलग कंपनी और कलर का कोट-पैंट, शर्ट, जींस पैंट, टी शर्ट, शेरवानी के साथ मैचिंग टाई, गॉगल्स, वॉच, शू भी होनी चाहिए।


साथ ही ट्रिगर, वैन हुसैन, पीटर इंग्लैंड, ली,रैंग्लर,एरो,एलेन शॉली, जाॅडियक,पैन अमेरिका, रिबॉक, एडिडास,प्यूमा,पेपे, न्यूमिरो ऊनो, ग्रासिम,माॅन्टी कार्लो- सी एण्ड डी, थीम, नेवा,जॉकी, लीवाइस व मफतलाल, गास, लुई फिलिप, बीइंग ह्यूमन, मुफ्ती, यूएस पोलो, एथनिक, मान्यवर, कुशाल, टर्टल, रेमंड आदि इनकी पहली पसंद हैं। हालांकि मोतिहारी में इनमें से कई ब्रांड उपलब्ध भी है। वहीं अधिकांश ब्रांड शहर में उपलब्ध नहीं थें। BIG SHOP अगर प्रचलित ब्रांडों में आधे से अधिक ब्रांड के संपूर्ण रेंज एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराता है तो ग्राहकों को काफी सुविधा होगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS