ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गोविंदगंज में दहेज के लिए विवाहिता व मासूम की गला दबा हत्या
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2017 6:35:16 PM
गोविंदगंज में दहेज के लिए विवाहिता व मासूम की गला दबा हत्या

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


गोविन्दगंज थाना क्षेत्र की रढ़िया पंचायत के वार्ड ग्यारह राजेपुर में सोमवार की रात दहेज के लिए महिला व उसके पुत्र की गला दबा हत्या कर दी गई। मृतका प्रीति कुमारी बताई जाती है।   प्रीति कुमारी के भाई ने इस मामले में थाने में हत्या के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। पुलिस ने बगल के घर में छुपी मृतका की जेठानी को हिरासत में लिया है।
बता दें कि नगर पंचायत के वार्ड नौ के हृदया साह की पुत्री प्रीति कुमारी 23 वर्ष की थी। उसकी शादी राजेपुर गांव के सत्यदेव साह के पुत्र निर्मल कुमार से वर्ष 2013 में हुई थी। प्रीति कुमारी और उसके बच्चे के शव उसके कमरे से बेड से बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या करने का मामला प्रतीत होता है।
गोविन्दगंज पुलिस ने घटनास्थल पर मामले की पड़ताल की है। प्रीति के भाई ने दहेज के लिए हत्या करने की बात पुलिस से कही है। अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS