ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
निर्दोष को झूठे मुकदमे में फंसाने से बचें- एसपी, डॉ तरुण विजय से 20 लाख की रंगदारी का ममाला, महज आपसी झगड़ा
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2017 11:00:00 PM
निर्दोष को झूठे मुकदमे में फंसाने से बचें- एसपी, डॉ तरुण विजय से 20 लाख की रंगदारी का ममाला, महज आपसी झगड़ा

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी।देशवाणी न्यूज नेटवर्क। शहर के राजा बाजार स्थित क्लिनिक चला रहे चिकित्सक डॉ तरुण विजय ने नगर थाने में अवेदन देकर 20 लाख की रंगदारी की मांग की सूचना दी थी। बताया था कि उनसे फोन कर रंगदारी देने की बात कही गयी है। रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है। जिले के एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने इस मामले को काफी गंभीर से लेते हुए गहन पड़ताल की।  जांच के बाद बताया कि चिकित्सक व मरीज के बीच झगड़े का मामला है। एसपी श्री शर्मा ने बताया है कि चिकित्सक ने जिस नम्बर से रंगदारी मांगने की बात बताई थी वह मुफस्सिल थान क्षेत्र के कटहां लोकनाथपुर निवासी हिरालाल सहनी का है और वह निर्दोष निकला। हां, उसकी पत्नी के साथ क्लिनिक में झगड़े की सूचना पर उसने फोनकर चिकित्सक को जरूर बुरा-भला कहा था।
 एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने चिकित्सक व मरीज के परिजन को एक साथ बैठाकर मामले को कम्प्रमाइज करवाया। एसपी श्री शर्मा ने कहा है कि किसी निर्दोष को झूठे मुकदमे में फंसाने से बचें।
 
 हिरालाल सहनी ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे अभिमन्यु कुमार 5 वर्ष की बांह की हड‍्डी टूट गयी थी। जिसका इलाज डा‍ॅ तरुण विजय ने किया था। राजाबाजार स्थित चिकित्सक के क्लिनिक में अभिमन्यु की बांह में पलास्टर हुआ था। उनकी पत्नी चिंता देवी अपने बच्चे को लेकर पलास्टर कटवाने आयी थी। पलास्टर चिकित्सक व उनके सहयोगी उतार रहे थें। तभी अभिमन्यु को दर्द महसूस हुआ और उसने गाली दे दी। तब अभिमन्यु के साथ मारपीट की गयी। उन की पत्नी चिंता देवी उसे बचाने आयी तो उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की गयी।
हिरालाल ने बताया है कि जब इनकी पत्नी अपने घर पहुंची और पूरी घटना की दी जानकारी दी तो वे आक्रोशित हो गये और चिकित्सक को फोनकर बुरा-भला कहा। उसके बाद मामला थाने में पहुंचा और रंगदारी मांगने की बात कही गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS