ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कचहरी चौक का सीसीटीवी कैमरा बदमाशों को पकड़ने में कितना होगा सफल ? बाइक से ठोकर मार 1 लाख 70 हाजार लूूटे
By Deshwani | Publish Date: 9/10/2017 11:43:54 PM
कचहरी चौक का सीसीटीवी कैमरा बदमाशों को पकड़ने में कितना होगा सफल ? बाइक से ठोकर मार 1 लाख 70 हाजार लूूटे

 मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क। शहर के कचहरी चौक पर बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को सूरज ठकुर नामक व्यक्ति को ठोकर मारकर गिरा दिया। फिर सरेशाम उसके रुपयों से भरा झोला छीन लिया और फरार हाे गये। झोले में एक लाख 70 हजार रुपये थें। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिरसा बाजार निवासी सूरज ठाकुर रुपयों से भरा छोला लकर आज शाम टेम्पो से कचहरी चौक पर उतरे ही थें कि बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। दरअसल उनका रुपया बैंक आ‍ॅफ इंडिया में किसी कारणवश नहीं जमा हो सका था। जिससे वे रुपयों झोला में रखकर अपने घर लौट रहे थें।

अब देखना है कि कचहरी चौक पर लगे सीसीटीवी का कैमरा इन बदमाशों की पहचान करने व पकड़वाने में पुलिस को कितनी मदद कर पाता है। लिहाज कचहरी चौक व राजाबाजार का पूरे शहर में सीसीटीवी कैमरा लगाने के अभियान में पहले चरण में महीनों पहले उद्धाटन हो चुका है। 
नगर थाने में दिए गये आवेदन में सिरसा बजार निवासी सूरज ठाकुर ने बताया है कि उनके पास पहले से 70 हजार पहले से थें। आज वे एक लाख रुपया केनरा की बैंक से निकासी की थी। पहले का 70 हजार व निकासी के एक लाख रुपयों को ये बैंक आ‍फ इंडिया में जमा करने गये थें। लेकिन वह रुपया नहीं जमा हो सका था। वे जैसे ही कचहरी चौक पर टेम्पो से उतरे बाइक सवार बदमाशों ने उन्हंे ठाेकर मारकर गिरा दिया और रुपयों से भरा थैला लेकर भाग गये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS