ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
गैस सिलेंडर के लिए सड़क पर उतरे अरेराज के उपभोक्ता, किया अरेराज-मोतिहारी पथ जाम
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2017 6:56:08 PM
गैस सिलेंडर के लिए सड़क पर उतरे अरेराज के उपभोक्ता, किया अरेराज-मोतिहारी पथ जाम

अरेराज। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


रसोई गैस की समस्या को लेकर कुंदन गैस एजेंसी के उपभोक्ताओं ने बुधवार को अरेराज- मोतिहारी पथ को धर्मदास चौक के समीप जाम कर दिया। इस कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी। एसडीएम विजय कुमार पाण्डेय व डीएसपी नुरुल हक के निर्देश पर ओपी पुलिस जाम स्थल पर पहुंची। जहां उपभोक्ताओं में अपनी समस्याएं रखीं।
ओपी थाना के एएसआई अजित कुमार के काफी समझाने व गैस सिलिंडर उपलब्ध कराने के आश्वासन पर उपभोक्ता शांत हुए। उसके बाद जाम समाप्त हुआ। फिर ओपी पुलिस की देखरेख में गोदाम में रखे सिलिंडर का वितरण हुआ। सैकडों उपभोक्ता बैरंग लौट गये। इधर सड़क जाम करने वाले उपभोक्ता राधेश्याम दुबे, संदीप कुमार, राहुल कुमार, प्रभु कुमार, मंटु गुप्ता, दुर्गेश कुमार व आदित्य त्रिपाठी का कहना था कि गैस सिलिंडर के लिए वे लोग चार दिनों से एजेंसी व गोदाम का चक्कर लगा रहे हैं। गैस सिलिंडर का वितरण करने वाले कर्मियों की मनमानी व कालाबाज़ारी करने के चलते समस्या उत्पन्न होती है। कालाबाज़र में एक हजार में एक सिलिंडर बेंचा जाता है। इस मामले में पूछे जाने पर एजेंसी के संचालक राजन कुमार व हरिनंदन कुमार का कहना था कि डिपो से ही गैस सिलिंडर की आपूर्ति नहीं हो पा रही है, जिसके चलते समस्या उत्पन्न हुई हैं। इधर एसडीएम विजय कुमार पाण्डेय ने मामले की तहकीकात करने की बात कही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS